Report Times
CRIME

मध्यप्रदेश: हार्ट अटैक से पिता की मौत की खबर सुनते ही 11 साल की बेटी ने भी लगा दी मौत की छलांग

मध्य प्रदेश के अशोकनगर से दिल दहला देने वाली खबर आई है। एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई, ये सुनते ही उसकी 11 साल की बेटी कुएं में कूद गई। जब तक लोगों ने उसे बाहर निकाला तब तक उसकी भी मौत हो चुकी थी। बाप-बेटी की अर्थी को एक साथ घर से उठते हुए जिसने भी देखा उसकी आंखें नम हो गईं।

Advertisement

बेटी घर से भागी और कुएं में छलांग लगा दी

Advertisement

जानकारी के अनुसार यह घटना अशोकनगर जिले के बरखेड़ा जागीर गांव की है. बताया गया कि, गांव के 36 वर्षीय निवासी रामबाबू धाकड़ को शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ा। रामबाबू किसानी करते थे। शुक्रवार की सुबह को वे खेत पर गए थे। खेत से लौटने के बाद उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। परिजन रामबाबू को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर में ये खबर पहुंचते ही मातम पसर गया। रामबाबू की 11 साल की बेटी साधना इस सदमे को सहन नहीं कर पाई। वह घर से भागी और खेत में बने एक कुएं के पास पहुंची और छलांग लगा दी।

Advertisement

11 वर्षीय साधना कक्षा 7वीं में पढ़ती थी

Advertisement

बच्ची के भाग जाने की खबर परिजनों को मिली ही वे खेत पहुंचे लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया. कुएं के बाहर चप्पल देखकर अंदर झांका तो साधना की लाश दिखी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना देहात थाना पुलिस को दी. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से बच्ची का शव बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक, रामबाबू की तीन बेटियां और एक बेटा है। बेटा सबसे छोटा है। 11 वर्षीय साधना सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। पिता-पुत्री की एक साथ मौत से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. दोपहर में बाप-बेटी की अर्थी एक साथ उठी। यह दृश्य देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए। दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2024: संजू सैमसन पर लगा लाखों का जुर्माना

Report Times

बीएसएफ ने ड्रोन मार गिराया, पाकिस्तान सीमा के पास 30 किलो हेरोइन बरामद

Report Times

बिहार: बिहार में बढ़ी दुर्घटना घटी, ट्रक और टेम्पो की टक्कर में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

Report Times

Leave a Comment