Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

श्री श्याम प्रभू के बसंत महोत्सव के दूसरे दिन सांस्कृतिक संध्या ग्रुप डांस प्रतियोगिता का आयोजन

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा। श्रीश्याम नवयुवक मित्र मंडल की ओर से पांच दिवसीय बसंत महोत्सव के दूसरे दिन सांस्कृतिक संध्या ग्रुप डांस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। अडूकिया स्कूल के पास स्थित महाकालेश्वर मंदिर में चल रहे आयोजन के दौरान आयोजित हुये कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे। मंडल के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुये बताया कि 24 जनवरी को विशाल भजन संध्या एवं नृत्य नाटिका का आयोजन शाम सात बजे से होगा। 25 जनवरी को श्रीश्याम पाठ का आयोजन सुबह 11.15 बजे से होगा तथा शाम 7.15 मिनट पर विशाल जागरण होगा।

Advertisement

Advertisement

26 जनवरी को तिरंगा थीम पर सजेगा शहर

Advertisement

26 जनवरी को विशाल निशान यात्रा का आयोजन होगा। जो कि सुबह नौ बजे से अडूकिया स्कूल के पास से स्थित महाकालेश्वर मंदिर से रवाना होकर श्रीश्याम मंदिर पहुंचकर उस निशान यात्रा का समापन होगा। इस दौरान शहर को मंडल की ओर से तिरंगा थीम पर तिरंगा कलर के गुब्बारों से सजाया जाएगा। वहीं विशेष देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम विवेकानन्द चौक में तिरंगा स्थल के समीप आयोजित किए जाएंगे।

Advertisement

श्याम मंदिर में होंगे ये आयोजन

Advertisement

उधर, श्रीश्याम प्रभू के 46वें मूर्ति स्थापना दिवस पर मंदिर परिसर में कार्यक्रम होंगे। श्रीश्याम हरि कीर्तन मंडल की ओर से पुरानी बस्ती स्थित श्रीश्याम मंदिर में आयोजन के दौरान छप्पन भोग की झांकी, फूलों का श्रृंगार, फतेहपुरिया साउंड, राजू जोशी एण्ड पार्टी, चैतन्य दाधिच जयपुर, निजाम आर्केस्ट्रा एण्ड ग्रुप पार्टी जयपुर आदि मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पेपर लीक के मास्टरमाइंड का घर ध्वस्त, मलबे में तब्दील हुआ मकान; रहने लायक नहीं बचा

Report Times

चिड़ावा शहर और डालमिया की ढाणी में शनिवार को रहेगी चार घंटे लाइट कट, 33/11 केवी पर मरम्मत कार्य के चलते होगी कटौती

Report Times

इस पोस्ट ऑफिस प्लान के साथ अपना पैसा दोगुना करें।

Report Times

Leave a Comment