Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

BJP सांसद का धरना खत्म, समर्थकों को पुलिस ने दौड़ाया, विधानसभा जाने से रोका

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में भर्तियों में पेपर लीक की घटनाओं को लेकर भाजपा सांसद किरोड़ी मीणा मंगलवार को बड़ी संख्या में लोगों के साथ वाहनों में सवार होकर दौसा से जयपुर के नजदीक पहुंचे, लेकिन पुलिस ने शहर में प्रवेश करने से मार्च को रोक दिया. पुलिस ने मार्च को जयपुर में घाट की गुणी से पहले जयपुर-आगरा राजमार्ग  पर शहर में प्रवेश करने से रोक दिया, जिसके बाद मीणा वहीं धरने पर बैठ गये. वहीं इस दौरान बेरिकेडिंग तोड़कर उनके समर्थक विधानसभा कूच करना चाहते थे, जहां उनकी पुलिस से झड़प हो गई. जानकारी के मुताबिक मीणा के समर्थकों ने इस दौरान पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी, जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर वहां से समर्थकों को खदेड़ा. इस दौरान सांसद ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मैं मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा हूं. सरकार क्यों डरी हुई है. इसमें कांग्रेस नेताओं और अधिकारियों की संलिप्तता है और सरकार उन्हें बचा रही है. जानकारी के अनुसार फिलहाल धरना खत्म हो गया है.

Advertisement

Advertisement

पेपर लीक मामले में सीएमओ के अधिकारी शामिल

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया कि पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अधिकारी शामिल हैं. मुख्यमंत्री पहले ही आरोपों को खारिज कर चुके हैं कि पेपर लीक में कोई राजनेता या अधिकारी शामिल नहीं था. मीणा ने अपने समर्थकों के साथ दौसा से यह मार्च शुरू किया. पुलिस ने बताया कि दौसा-जयपुर सीमा पर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये गये हैं.

Advertisement

पेपर लीक मामलों को लेकर सरकार पर हमलावर बीजेपी

Advertisement

उल्लेखनीय है कि द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती का पेपर पिछले महीने लीक हो गया था, जिसके बाद पेपर रद्द कर दिया गया. इससे पहले भी कुछ पेपर लीक हुए थे. विपक्षी भाजपा पेपर लीक मामलों को लेकर सरकार पर हमलावर है और आरोप लगा रही है कि पेपर लीक में वरिष्ठ अधिकारी और सत्तारूढ़ दल के नेता शामिल हैं. विपक्ष ने विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया. सरकार ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज करते हुए आज इस मामले पर बयान दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अवैध गांजे के साथ एक गिरफ्तार 

Report Times

श्रीकृष्ण ने गीता ज्ञान देकर अर्जुन को मोह माया से कराया मुक्त कथा व्यास तिवाड़ी ने की श्रीश्याम कथा के तीसरे दिन गीता उपदेश प्रसंग की व्याख्या

Report Times

घंडावा में पात्र लोगों हुए विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित

Report Times

Leave a Comment