Report Times
latestOtherअजमेरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

नंगे पैर जेल में घूम रही घूसखोर ASP दिव्या, महिला कैदियों के साथ लाइन में खड़ी दिखी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा 2 करोड़ के घूसकांड मामले में गिरफ्तार की गई अजमेर एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल इन दिनों जेल की सलाखों के पीछे है जहां उन्हें 3 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. लग्जरी लाइफ और महंगे शौक रखने वाली दिव्या का रूतबा राजस्थान में तो अपने विभाग में उनकी तूती बोलती थी लेकिन दिव्या का घूसकांड सामने आने के बाद वह अब अजमेर की सेंट्रल जेल में बंद है. हाल में दिव्या का जेल से एक फोटो वायरल हुआ जिसकी खासी चर्चा हो रही है. दरअसल स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की एडिशनल एसपी दिव्या जेल के अंदर अन्य महिला कैदियों के साथ नंगे पैर एक लाइन में खड़ी दिखाई दे रही है. वहीं फर्श पर नंगे पैर खड़ी दिव्या का यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि एसीबी ने बीते 16 जनवरी को घूसकांड में दिव्या को हिरासत में लिया था जिसके बाद सरकार ने मित्तल को एडिशनल एसपी के पद से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था.

Advertisement

Advertisement

दलाल सुमित की तलाश कर रही पुलिस

Advertisement

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव रामपाल जाट अजमेर सेंट्रल जेल का निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से यह फोटो जारी की गई है जिसमें एसओजी की निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल आम महिला बंदियों के साथ खड़ी नजर आ रही है.

Advertisement

वहीं निरीक्षण के दौरान विचाराधीन महिला बंदियों से जाट ने व्यक्तिगत रूप से चर्चा की. वहीं, इधर इस मामले में डीएसपी मांगीलाल ने जानकारी दी कि फिलहाल पुलिस बर्खास्त कांस्टेबल सुमित की तलाश कर रही है. इसके अलावा दिव्या के लैपटॉप और कुछ अन्य इलेक्ट्रोनिक्स गैजेट्स की एफएसएल जांच की जा रही है.

Advertisement

दिव्या ने मांगी थी 2 करोड़ की रिश्वत

Advertisement

गौरतलब है कि दिव्या मित्तल को 2 करोड़ की घूस मांगने के मामले में जयपुर ACB की टीम ने अजमेर से 16 जनवरी को पकड़ा था. इसके बाद मित्तल को एसीबी की टीम अजमेर से जयपुर लेकर आई थी और गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि SOG के किसी अधिकारी द्वारा रिश्वत में इतनी बड़ी रकम मांगने का यह पहला मामला है.बता दें कि दिव्या ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में हरिद्वार की फार्मा कंपनी के मालिक को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में बर्खास्त पुलिसकर्मी सुमित कुमार के माध्यम से घूस की डिमांड की थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में आज से खेलों का महाकुंभ: 30 लाख खिलाड़ी मैदान में होंगे

Report Times

भारत आ रहे हैं नेपाल के प्रधानमंत्री देउबा, दशकों पुराने संबंध को और मजबूत बनाने की होगी कोशिश

Report Times

अशोक गहलोत ने गोधन को बचाने के लिए लंपी स्किन बीमारी को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की मोदी सरकार से

Report Times

Leave a Comment