Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनागौरराजस्थानस्पेशल

घर से उठाकर वन विभाग कर्मचारियों ने गाड़ी से कुचलकर की युवती की हत्या, थाने में परिजनों का बवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के नागौर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. वन विभाग के कर्मचारियों ने एक युवती की गाड़ी से कुचलकर  हत्या कर दी. यह मामला कुचामन थाने इलाके के पांचवा गांव का है. सोमवार देर रात एक 30 वर्षीय बहन ने भाई का बचाव किया तो वन विभाग के कर्मचारियों ने विभाग की गाड़ी से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. परिजन देर रात ही कुचामन थाने पहुंचे और वन विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग की.वन विभाग के गश्ती दल पर पांचवा छेत्र में एक युवती को अपने वाहन से कुचल देने का आरोप लगा है. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. युवती के परिजन सहित समाज के लोग कुचामन थाने के बाहर मंगलवार सुबह ही जमा होने लग गए और विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि सोमवार रात वन विभाग की गाड़ी ने लीला देवी बावरी उम्र 30 साल को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे कि वह गंभीर घायल हो गईं. उनको कुचामन के राजकीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

Advertisement

कैंपर के नीचे फंस गया युवती का शरीर

Advertisement

मृतक लीला देवी के भाई मनोहर पुत्र मदनलाल भाटी ने कुचामन थाने में एक नामजद रिपोर्ट दी है. बताया कि कल रात उसके निवास पर तभी अचानक वन विभाग की कैंपर नंबर आरजे 21 जीसी 7078 मैं विभाग के कर्मचारी ज्ञाना राम महेंद्र सिंह व अन्य कई कर्मचारी सवार थे. वे अपनी कैंपर गाड़ी से एक ट्रैक्टर का पीछा करते हुए आसपुरा की तरफ से डूकिया पेट्रोल पंप सीकर रोड की ओर तेज गति से आ रहे थे. उसी समय उसकी बहन लीला को जानबूझकर हत्या के इरादे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे लीला का शरीर कैंपर के नीचे फंस गया. परिजन उसे गंभीर अवस्था में निकालकर कुचामन राजकीय चिकित्सालय लाए. जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस से हत्या का आरोप मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. कुचामन पुलिस थाने के बाहर बावरी समाज के लोगों की ओर से जोरदार प्रदर्शन किया गया.

Advertisement

जानकारी मिलने पर कुचामन एडिशनल एसपी गणेशाराम पुलिस उप अधीक्षक संजीव कटेवा एसडीएम बाबूलाल भी मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की. पुलिस प्रशासन ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दे रहे हैं. मौके पर कुचामन वर्ष के थानों का जाब्ता मौजूद है. परिजनों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

खून से पत्र लिखकर मांगी सेना भर्ती:NSUI ने निकाली रैली, कलेक्टर को सौंपे लैटर में कहा- ओवरएज हो रहे युवा

Report Times

मध्य प्रदेश का CM कौन? आज शाम होगा फैसला, भोपाल में विधायकों की बैठक

Report Times

परशुराम जन्मोत्सव पर दो दिवसीय आयोजन 29 से ब्रह्म चैतन्य संस्थान द्वारा होगा आयोजन

Report Times

Leave a Comment