Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

ये कहां का न्याय ? बुजुर्ग पर टोंक पुलिस की बर्बरता, लाठियों से पीटकर जमीन पर घसीटा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के टोंक  जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति को पुलिस द्वारा लाठियों से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग आदमी पर बेरहमी से लाठियां बरसा रहे हैं और उसे जमीन पर घसीटते हुए ले जाते हुए दिख रहे हैं. वहीं अब वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं. इधर मामले के तूल पकड़ने पर अब दत्तवास एसएचओ को लाइन हाजिर किया गया है. टोंक पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक एसपी मनीष त्रिपाठी ने डीएसपी संदीप सारस्वत को इस वायरल वीडियो की जांच सौंपी है. टोंक पुलिस का कहना है कि इस वायरल वीडियो की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीओ से जांच करवाई जा रही है. दरअसल वीडियो में निवाई दत्तवास थानाधिकारी नाहर सिंह मीणा सहित अन्य पुलिस कर्मी मारपीट करते हुए बुजुर्ग को घसीटतें हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार पुलिस वाले ललवाड़ी गांव के रहने वाले एक बुजुर्ग रतनलाल सांसी के साथ मारपीट कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

पुलिस का क्रूर और अमानवीय चेहरा

Advertisement

वहीं वीडियो वायरल होते ही किसान नेता हिम्मत सिंह ने कहा कि सीएम गहलोत मामले पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए और दोषी पाए जाने पर आरोपी पुलिस अधिकारी को तुरंत निलंबित किया जाना चाहिए. इसके अलावा राज्य घुंमतु बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष गोपाल केसावत ने भी मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम रवि कुमार सिंह और पुलिस अधीक्ष संदीप सारस्वत को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने कहा है कि पुलिस आमजन की सुरक्षा के लिए होती है और इस तरह से बुजुर्गों और महिलाओं के साथ मारपीट करना पुलिस का अमानवीय कृत्य और क्रूर चेहरा दिखाता है. वहीं केसावत ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी है.

Advertisement

28 जनवरी की है पूरी घटना

Advertisement

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दत्तवास थाना एसएचओ नाहर सिंह मीणा का इस मामले पर कहना है कि यह वीडियो 28 जनवरी का है जहां विधायक प्रशांत बैरवा के कार्यक्रम से वह दत्तवास थाने की ओर जा रहे थे लेकिन इस दौरान ललवाड़ी गांव के लोगों ने उन्हें जानकारी दी कि रतन सांसी जहरीली हथकड़ शराब बेचता है और मौके पर उन्हें 15 लीटर अवैध शराब भी मिली. एसएचओ ने बताया कि उसे पकड़ने के दौरान वहां मौजूद महिलाओं और अन्य लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और इस दौरान पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया. पुलिस का कहना है कि रतनलाल एक आदतन अपराधी है जिसके खिलाफ पहले से 7 मामले चल रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

छठ पूजा और दीपावली स्नेहमिलन समारोह का आयोजन

Report Times

मुख्तार अब्बास नकवी  ने PM मोदी से मिलकर केन्द्रीय मंत्री पद से दिया झ्स्तीफा 

Report Times

इस तरह हिंदुस्तान को जिताने निकले आयुष्मान खुराना, देश की विभिन्न भाषाओं में सेलेब्स ने बोला फिल्म का डायलॉग, देखें वीडियो

Report Times

Leave a Comment