Report Times
latestOtherकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

थप्पड़बाज पूर्व IPS! आर्मी जवान को मारा चांटा, कहा- जिसको भी कसा, उसके पर्दे फट गए

REPORT TIMES

Advertisement

राजधानी जयपुर में राजस्थान पुलिस के पूर्व रिटायर्ड डीजी नवदीप सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएस नवदीप सिंह के खिलाफ शनिवार को सेना के हलवदार इम्तियाज शेख ने जयपुर के बनीपार्क थाने में मामला दर्ज करवाया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पूर्व आईपीएस नवदीप सिंह ने उसके साथ मारपीट कर धमकाया है. हवलदार की शिकायत पर बनीपार्क थाने में आईपीएस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र सिंह को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है. मालूम हो कि इससे पहले राजस्थान पुलिस महानिदेशक रहे आईपीएस नवदीप सिंह को जीजा-साले विवाद में गिरफ्तार किया गया था जहां जयपुर की वैशाली नगर पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में उनकी गिरफ्तारी की थी. वहीं अब ताजा मामले में हवलदार इम्तियाज ने शिकायत में आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन के पास सप्त शक्ति कमान की केंटीन में घरेलू सामान लेने गया था जहां पार्किंग में पूर्व आईपीएस नवदीप सिंह की गाड़ी से उसकी गाड़ी टच होने के बाद आईपीएस ने उसके साथ बदतमीजी की. वहीं हवलदार ने आरोप लगाया है कि नवदीप सिंह ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की और उसकी पत्नी को धमकी दी.

Advertisement

Advertisement

कान के पर्दे चैक करवा लेना : IPS

Advertisement

इम्तियाज शेख ने शिकायत में बताया है कि उसकी कार मामूली सी टच हुई थी लेकिन नवदीप सिंह ने सेवानिवृत आईपीएस होने की धौंस दिखाते हुए उन्हें पहले गाली दी और इसके बाद गाल पर चांटा मार दिया. हवलदार ने कहा कि नवदीप सिंह ने चांटा मारकर कहा कि आज तक उन्होंने जिसे भी थप्पड़ मारा उसके कान के पर्दे फट गए हैं और चाहो तो तुम भी चैक करा लेना. वहीं इस दौरान बीच बचाव करते हुए आईपीएस की पत्नी आगे आई तो हवलदार का आरोप है कि नवदीप सिंह ने उसे भी धमकाया और कहा कि तू यहां से चली जा और चुपचाप गाड़ी के अंदर जाकर बैठ जा, तेरा यहां क्या काम है. वहीं नवदीप सिंह ने हवलदार से कहा कि इस गाड़ी को ठीक करवाने में जितना खर्चा आएगा वह तुम्हें ही देना होगा.

Advertisement

कार से टच हो गई थी हवलदार की गाड़ी

Advertisement

सेना के हवलदार ने अपनी शिकायत में कहा है कि कैंटीन की पार्किंट में एक ब्रेकर पर उसकी गाड़ी पीछे की तरफ रिटायर्ड आईपीएस नवदीप सिंह की खड़ी कार से मामूली सी टच हो गई और इसके बाद हवलदार पार्किंग में कार खड़ी पूर्व आईपीएस नीचे उतरे गाली गलौच करते हुए उसके गाल पर थप्पड़ जड़ दिया.बता दें कि पीड़ित हवलदार इम्तियाज शेख जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में स्थित गांव दिलदार बटपुरा के रहने वाला है और वह सेना में हवलदार के पद पर जयपुर के रामनिवास बाग स्थित एनसीसी युनिट वन में फिलहाल तैनात हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या मोदी-जिनपिंग मुलाकात में उठा था बॉर्डर का मुद्दा? संसद में चिदंबरम के केंद्र से तीखे सवाल

Report Times

झुंझुनूं के शहीद सतपाल सिंह का अंतिम सफर:आज देर रात तक बुहाना आएगा पार्थिव शरीर, कल होगा अंतिम संस्कार

Report Times

हाईटेक और सबसे सुरक्षित है RapidX Rail Namo Bharat, मेट्रो से दौड़ेगी इतनी तेज

Report Times

Leave a Comment