Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

बजरंग दल संयोजक हत्याकांड में खुलासा, पुलिस ने दबोचा शूटर; इसलिए दिया वारदात को अंजाम

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर  जिले के अम्बामाता थाना इलाके में बीते हफ्ते हुई बजरंग दल के विभाग संयोजक राजू परमार की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बता दें कि पुलिस की शुरूआती पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि उसने अपने साथी प्रितम सिंह उर्फ बंटी के साथ मिलकर राजू की हत्या को अंजाम दिया था. पुलिस ने जांच के दौरान पाया है कि राजू परमार की हत्या सम्पति विवाद और दुश्मनी का एंगल सामने आया है. वहीं इस वारदात में हिस्ट्रीशीटर दिलीप नाथ की भूमिका भी संदिग्ध होने की बात कही गई है. बता दें कि पकड़े गए आरोपी विजय मीणा को राजू परमार की हत्या करने के लिए हायर किया गया था. वहीं हत्या के बाद सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी लेने वाला प्रीतम सिंह उर्फ बंटी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.

Advertisement

Advertisement

फायरिंग कर दिया वारदात को अंजाम

Advertisement

इस मामले का खुलासा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने जानकारी दी कि 6 फरवरी की देर शाम को रामपुरा के पास एक रेस्टोरेंट के बाहर दो लोगों ने राजू परमार पर फायरिंग कर दी थी जिसके बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. एसपी के मुताबिक हत्या के मामले में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी की प्रीतम सिंह के रूप में पहचान की गई. इसके बाद दोनों की तलाश की गई. वहीं इसके बाद किसी मुखबिर की सूचना पर जयपुर ग्रामीण के कोटपूतली थाना क्षेत्र से विजय मीणा को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि इस घटना से पहले रैकी की गई थी तो पता चला कि प्रीतम सिंह के साथ कुछ दिनों तक विजय भी उसके घर पर ठहरा हुआ था. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी भी की जाएगी.

Advertisement

हिस्ट्रीशीटर से भी जुड़ सकते हैं तार

Advertisement

एसपी विकास शर्मा ने आगे बताया कि हिस्ट्रीशीटर दिलीप नाथ जो कि जेल में बंद है उसकी भूमिका भी संदिग्ध होना पाया गया है जिस संबंध में अभी जांच की जा रही है. एसपी शर्मा ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि विजय मीणा जयपुर जेल और प्रदेश की अन्य जेलों में रह चुका हैं और यहां उसकी दिलीपनाथ से दोस्ती हो सकती है. वहीं कुछ दिन पहले विजय को बंटी ने राजू परमार की हत्या के लिए उदयपुर बुलाया था. बंटी ने उसे संपति विवाद में राजू परमार की हत्या करने की बात कही थी. शर्मा का कहना है कि बंटी उर्फ प्रीतमसिंह के पकड़े जाने पर अब कई अहम खुलासे और हो सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

फीकी होगी विपक्ष की बैठक! कांग्रेस की हां, लेकिन स्टालिन-येचुरी की ना

Report Times

यूपी – भाजपा विधायक अरविंद गिरि का हार्ट अटैक से निधन

Report Times

क्या है उस लाल डायरी का राज, जिसे गहलोत के लिए निकाल कर लाए थे राजेंद्र गुढ़ा

Report Times

Leave a Comment