Report Times
latestOtherअजमेरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पुलिस के शिकंजे में आया जैसलमेर SP का बेटा, शराब पीकर थानेदार के साथ की थी बदसलूकी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के अजमेर  जिले में एक पुलिस अफसर के बेटे की हरकतों के कारण इन दिनों पूरा महकमा चर्चा में है. दरअसल जिले के क्रिश्चयनगंज थाना प्रभारी के साथ मारपीट के बाद जैसलमेर पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कई दिनों से जुटी हुई थी जिसमें आखिरकार पुलिस को सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि अजमेर पुलिस की ओर से बनाए गए दबाव के बाद खुद परिजन ही आरोपी युवक को लेकर पुलिस थाने पहुंच गए. मालूम हो कि अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाने के थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत के साथ बदसलूकी करने के बाद जैसलमेर एसपी के बेटे प्रवीण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने अब प्रवीण को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि इस मामले में थानाधिकारी की शिकायत मिलने के बाद आईजी रूपेन्द्र सिंह के निर्देश पर एसपी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. दरअसल 26 जनवरी के दिन सीआई करण सिंह के साथ एसपी के बेटे पर शराब के नशे में मारपीट की थी. करण सिंह ने शिकायत में बताया है कि गणतंत्र दिवस के दिन एसपी का बेटा गाड़ी में एक लड़की के साथ शराब पी रहा था और मना करने पर उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट की. वहीं घटना के दौरान सीआई ने तत्काल थाना एचएम नरेन्द्र सिंह हैड कॉन्स्टेबल को फोन किया और घटना की जानकारी देते हुए पुलिस जाब्ता बुलाया था.

Advertisement

Advertisement

एसपी के बेटे की गिरफ्तारी के बाद आईजी रूपिंदर सिंघ ने जानकारी दी कि थानाधिकारी के साथ बदसलूकी करने के मामले में आरोपी प्रवीण सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और कानूनी प्रक्रिया के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

एसपी के थाने लेकर पहुंचे परिजन

Advertisement

बताया जा रहा है कि एसपी के बेटे प्रवीण सिंह को लेकर उसके परिजन बुधवार को खुद ही थाने पहुंचे जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस के सीनियर अधिकारियों को दी गई. वहीं इसके बाद प्रवीण को हिरासत में लेकर पुलिस की टीम रवाना हुई. मालूम हो कि इससे पहले प्रवीण की तलाश में पुलिस की कई टीमें कई जगहों पर दबिश दे चुकी है. वहीं हाल में प्रवीण की शादी भी हुई थी जिसमें कई नेता और पुलिस अधिकारी दिखाई दिए थे.

Advertisement

थानाधिकारी पर बिदक गया था SP का बेटा

Advertisement

गौरतलब है कि सीआई करणसिंह ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि 26 जनवरी को ड्राईडे होने के कारण सतगुरू स्कूल के थोडी दूर आगे एक सुनसान सड़क पर एक कार में एक लड़का और लड़की शराब का सेवन कर रहे थे. वहीं कार के पास जाकर उनके बारे में पूछने पर लड़के ने कहा कि आप कौन होते हो मुझे नाम-पता पूछने वाले. सीआई ने कहा कि लड़के ने इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि तेरे जैसे बहुत सीआई देखे है, तू मेरे को जानता नहीं है, मेरा नाम भी प्रवीण नाथावत है.

Advertisement

वहीं इसके बाद शराब पीने से मना करने पर आरोपी ने कहा कि तेरे सामने ही मैं एक पेग बना रहा हूं और तेरे को जो करना है वो कर ले. इसके बाद वह एकदम से तेज कार चलाते हुए टक्कर मारकर चला गया. वहीं सीआई ने बताया है कि कुछ देर बाद लड़का फिर वहीं कार लेकर आया और गाली गलौच करने लगा और धमकियां देकर मारपीट करने लगा. सीआई का कहना है कि मारपीट में उसके गाल और हाथ के चोटें आई है. वहीं घटनास्थल पर पुलिस जाब्ता आने के बाद आरोपी कार लेकर वहां से भाग गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में छात्रवृत्ति का इंतजार खत्म, 120 करोड़ आवंटित

Report Times

गहलोत सरकार का बढ़ा ऎलान मनरेगा श्रमिक बेरोजागारी भत्ता का होंगे हकदार,

Report Times

एक दूल्हे ने दो सगी बहनों के साथ लिए सात फेरे, दुल्हन ने रखी थी अनूठी शर्त

Report Times

Leave a Comment