Report Times
latestOtherआक्रोशआरोपकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

शिक्षा का मंदिर कलंकित : अध्यापक पर छात्रा ने लगाया गलत हरकत का आरोप, अध्यापक पुलिस के हवाले

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर के निकट अडूका ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक अध्यापक बलवान सिंह पर छात्रा से गलत हरकत करने का आरोप लगा है। छात्रा ने इसके बारे में परिजनों को बताया तो आक्रोशित परिजन ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे और अध्यापक से पिटाई की। इसके बाद भीड़ को देखते हुए प्रिंसिपल ने पुलिस को बुलाया। इसके बाद ग्रामीणों को अलग कर अध्यापक को पुलिस अपने साथ ले गई। वहीं सूचना मिलने पर सूरजगढ़ सीबीईओ सिंहराज सिंघल स्कूल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने उच्च अधिकारियों को सूचना दी।
जिसके आधार पर अध्यापक को एपीओ कर दिया गया।  इस दौरान स्कूल की अन्य बच्चियों से पूछताछ की गई। स्कूल की नौ छात्राओं ने लिखित में सीबीईओ और  थानाधिकारी को शिकायत दी है। शिकायत में छात्राओं ने लिखा है कि अध्यापक बलवान स्कूल की कक्षा छह, सात और आठ की छात्राओं को बेड टच करता था और छात्राओं से अश्लील बातें करता था।
स्कूल में छात्राओं को धमकाता भी था। फिलहाल शिक्षा विभाग इस मामले की जल्द ही टीम गठित कर जांच करेगा। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। बच्चियों के बयान भी लिए जा रहे हैं। इस घटना की सूचना पर सरपंच शीशराम मेघवाल, पूर्व उप सरपंच डॉ. नरेंद्र, प्रमोद गुर्जर, मदनलाल शर्मा, गुरुदयाल मेघवाल, रोहिताश्व स्वामी, मुश्ताक, अजीत नेहरा, महीपाल चौहान, चंद्रपाल मेघवाल, सुभाष मेघवाल, सतार, लीलाधर गुर्जर, संतकुमार गुर्जर, पंच मंगलाराम, हजारीलाल गुर्जर, सुंदरलाल मेघवाल सहित काफी संख्या में लोग स्कूल में एकत्र हुए और ग्रामीणों के प्रतिनिधि मंडल ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की।
गांव की महिलाएं भी एकत्र हुई और पुलिस द्वारा अध्यापक को ले जाते समय अध्यापक को जमकर खरी खोटी सुनाई। वहीं मामले के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी गई। फिलहाल मामले को लेकर गांव में आक्रोश है।
Advertisement

Related posts

जोधपुर में सनकी युवक का खूनी खेल, मां-बाप और दो बेटों को उतारा मौत के घाट; खुद भी किया सुसाइड

Report Times

JNVU के तीन छात्रों ने नाबालिग के साथ किया रेप, प्रेमी को बंधक बनाकर की घिनौनी हरकत

Report Times

चिड़ावा नगरपालिका में प्रशासन शहरों अभियान को लेकर बैठक

Report Times

Leave a Comment