Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

सड़क पर चाकू से गोदा, मन नहीं भरा तो सिर पत्थर से कुचला- दिनदहाड़े वकील की हत्या

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर शहर से शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां दिनदहाड़े एक वकील की आपसी रंजिश के चलते बीच सड़क पर दो बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक 2 युवकों ने पहले वकील को कॉल कर घर से बुलाया और बीच सड़क पर बाइक को घेर लिया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने लगे. इसके बाद आरोपियों ने वकील का सिर पत्थरों से कुचल दिया जिससे वकील जुगराज चौहान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं खौफनाक तरीके से बर्बरता पूर्वक की गई इस हत्या एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वकील को अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों अनिल और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है.घटना की जानकारी देते हुए जोधपुर कमिश्नरेट पूर्व के एडीसीपी नाजिम अली ने कहा कि माता के थान मुख्य रोड पर भदवासिया इलाके के मंदिर का मोहल्ला के रहने वाले जुगराज चौहान (55) की अनिल चौहान व मुकेश चौहान ने चाकू मार कर हत्या की है. उन्होंने बताया कि इनके बीच लंबे समय से रंजिश चल रही थी. वहीं जुगराज के बेटे के एक्सीडेंट में अनिल चौहान और मुकेश चौहान नामजद आरोपी थे. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि अनिल और मुकेश ने पहले से ही हत्या की प्लानिंग कर रखी थी। सड़क पर पहले जुगराज को रोका। उसके साथ धक्का-मुक्की की। वो सड़क पर गिर गया।

Advertisement

Advertisement

घर से बुलाकर सड़क पर की हत्या

Advertisement

मृतक के परिजनों का कहना है कि किसी ने वकील को फोन कर जोधपुर शहर के भदवासिया सरकारी अस्पताल के सामने शनिवार की शाम पांच बजे बुलाया था जिसके बाद वह घर से निकले. वहीं इस दौरान अस्पताल के सामने घात लगाकर बैठे मुकेश व अनिल ने सड़क पर जुगराज पर चाकू से हमला बोल दिया जिसके बाद वह घायल होकर सड़क पर गिर गए. वहीं इसके बाद अनिल को मुकेश ने भारी पत्थरों से जुगराज का सिर कुचल दिया जिससे वकील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं जुगराज की बेटी पूर्णिमा ने मीडिया को बताया कि उसके पापा को महा मंदिर से कॉल आया था जिसके बाद वह घर से बाइक पर निकले थे. बेटी का कहना है कि उसके पिता कई बार इन लोगों से खतरा होने की शिकायत कर चुके हैं.

Advertisement

बेटे की हुई थी एक्सीडेंट में मौत

Advertisement

इधर जुगराज के बेटे की 3 साल पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जिसमें अनिल और मुकेश नामजद आरोपी हैं. बताया जा रहा है कि किसी प्लॉट को लेकर भी आरोपियों का वकील से विवाद चल रहा था. वहीं वकील पिछले 3 साल से अपने बेटे की मौत का केस लड़ रहा था.परिजनों का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते इससे पहले वकील के बेटे की भी हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने अब आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलवाने की अपील की है. इधर शहर में इस तरह एक वकील की हत्या होने के बाद ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन में गुस्सा है और वकीलों का कहना है कि राज्य सरकार वकीलों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं दिखाई देती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : नृत्य करते कलाकारों के संग झूम उठे दर्शक

Report Times

ऑयली स्किन से निजात पानी है तो अपनाएं यह उपाय

Report Times

विधायक-सांसद से भी अनोखा चुनाव, प्रत्याशी ने वोटर्स के लिए बुक की 200 फ्लाइट टिकट और लग्जरी कारें

Report Times

Leave a Comment