Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘CM के गृह जिले में पुलिस का इकबाल खत्म’, वकील हत्याकांड पर कांग्रेस MLA ने गहलोत को घेरा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर शहर और सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले में बीते शनिवार को दिनदहाड़े हुई एक वकील की हत्या मामले में ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने अब सरकार पर तीखा हमला बोला है. दिव्या मदेरणा ने ट्वीट कर सीएम गहलोत ने कहा है कि यहां भी उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड जैसा पुलिस का रवैया रहा और कन्हैयालाल ने ने भी पुलिस थाने में जिन लोगों से खतरा होना बताया था लेकिन वहां भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. मदेरणा ने कहा कि जोधपुर में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि सरेआम हत्या की जा रही है और पुलिस का कोई इकबाल नहीं रह गया है. विधायक ने मुख्यमंत्री से मांग कर कहा है कि इस वारदात में शामिल अपराधियों पर कड़ी क़ानूनी कार्रवाई की जाए और डीसीपी पूर्व को सस्पेंड करने के साथ ही मृतक जुगराज के बच्चों को सरकारी नौकरी मिले. बता दें कि शनिवार को माता के थान मुख्य रोड पर वकील जुगराज चौहान (55) की अनिल चौहान व मुकेश चौहान ने चाकू मार कर हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों अनिल और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

Advertisement

मुख्यमंत्री के क्षेत्र में फेल कानून व्यवस्था : मदेरणा

Advertisement

विधायक ने आगे कहा कि यह मुख्यमंत्री के गृह निर्वाचन क्षेत्र का हाल है जहां इस मामले में डीसीपी पूर्व की ओर से कानून व्यवस्था की पूरी तरह से विफलता है और इधर माननीय मुख्यमंत्री जोधपुर वासियों के लिए विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन करने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर शहर में हैं. वहीं इस मामले में मृतक जुगराज की बेटी ने बताया कि इन लोगों से खतरा होने की पुलिस थाने में पहले रिपोर्ट दी थी जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद वकील की दिन दहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई.

Advertisement

डीसीपी को तुरंत निलंबित करें : विधायक

Advertisement

वहीं विधायक ने मांग कर कहा है कि मामले में डीसीपी को तुरंत निलंबित किया जाए और संबधित थाने को लाइन हाजिर किया जाए. दिव्या ने कहा कि यहां भी कन्हैया लाल हत्याकांड जैसा पुलिस का रवैया रहा जहां शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. उन्होंने कहा कि जोधपुर में पुलिस का कोई इकबाल नहीं रहा है.गौरतलब है कि शनिवार को वकील जुगराज चौहान को फोन कर जोधपुर शहर के भदवासिया सरकारी अस्पताल के सामने शनिवार की शाम पांच बजे बुलाया गया जिसके बाद वह घर से निकले. वहीं इस दौरान अस्पताल के सामने घात लगाकर बैठे मुकेश व अनिल ने सड़क पर जुगराज पर चाकू से हमला बोल दिया जिसके बाद वह घायल होकर सड़क पर गिर गए और फिर पत्थर से उनका सिर कुचल दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

5 साल तक दाल-मक्का-कपास पर MSP, केंद्र के नए MSP प्रस्ताव को समझने के लिए किसानो ने लिया दो दिन का वक्त

Report Times

नहीं चलेंगे लोन वसूली के हथकंडे, निर्मला सीतारमण की चेतावनी-लिमिट में रहें बैंक!

Report Times

मुलायम-अखिलेश के साथ रोड शो के दौरान बस में नहीं मिली सीट, शिवपाल बोले- इतनी तकलीफ…

Report Times

Leave a Comment