Report Times
latestOtherआक्रोशकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजनीतिराजस्थानस्पेशलहरियाणा

‘गोरक्षा के नाम पर इंसानियत की हत्या…जुनैद-नसीर शहीद’, ओवैसी के निशाने पर BJP-कांग्रेस

REPORT TIMES 

Advertisement

हरियाणा के भिवानी में 16 फरवरी हो हुए जुनैद और नासिर मौत मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है. ओवैसी ने भरतपुर में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद जुनैद और नासिर की हत्या होने का भी आरोप लगाते हुए दोनों को शहीद बताया है. वहीं राजस्थान पुलिस पर गंभीर सवाल उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि राजस्थान की जमीन से दोनों को हरियाणा लाया गया लेकिन इस बीच राजस्थान की पुलिस क्या कर रही थी? वहीं ओवैसी ने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस ने इन युवकों की गुमशुदगी रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई नहीं की और ऐसी घटनाएं केवल इसलिए होती हैं क्योंकि बीजेपी ऐसे संगठनों की ‘सरपरस्ती’ करती है. बता दें कि ओवैसी ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्होंने कहा कि जुनैद-नासिर की पिछले दिनों हिंदुत्व शरपसंदों ने हत्या कर दी जिसके बाद आज मैंने मरहूम जुनैद के घर पहुंच कर ताज़ियत पेश की और यक़ीन दिलाया कि इस नाज़ुक वक़्त में एआईएमआईएम पूरे परिवार से साथ खड़ी है.

Advertisement

Advertisement

इंसानियत का कत्ल हुआ है : ओवैसी

Advertisement

इस दौरान ओवैसी ने कहा कि यह जुनैद और नासिर का नहीं, बल्कि इंसानियत का कत्ल हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं गहलोत सरकार से पूछना चाहता हूं कि आपने क्या किया जब उन्हें यहां से किडनैप करके ले गए. ओवैसी ने कहा कि जिन्होंने जुनैद और नासिर को मारा, उनको मैं बोलता हूं कि तुम्हारी नस्लों को अल्लाह देखेगा. वहीं ओवैसी ने पीएम मोदी और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी इस तरह की घटनाओं पर कब तक चुप रहेंगे और कब इनको रोकेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ऐसे लोगों को क्यों इजाजत देती है कि वह बंदूक लेकर घूमें और यह लोग गौरक्षक के नाम पर रक्षा नहीं बल्कि इंसानियत की हत्या कर रहे है.

Advertisement

बीजेपी-कांग्रेस पर बरसे ओवैसी

Advertisement

वहीं वारदात में आरोपी मोनू मानेसर को लेकर ओवैसी ने कहा कि गोलियां चलाने वाले लोग बहादुर क्यों बनते हैं और इन लोगों को बीजेपी और आरएसएस का संरक्षण मिला हुआ है लेकिन यह सब कब तक होता रहेगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार है और देश में बीजेपी की सरकार है ऐसे में मैं गुजारिश करता हूं कि कानून का इस्तेमाल करिए और इन जालिमों को जेल में डालिए.ओवैसी ने कहा कि कभी पहलू, कभी अखलाक तो कभी जुनैद हम सभी की इन सब को रोकने की जिमेदारी है और जो हमारी वोट पर सत्ता में बैठते हैं उनसे अपील करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी ताकत बनिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जाखल गांव का अजय कुमावत लद्दाख में शहीद

Report Times

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष के खिलाफ दिल्ली में रेप के प्रयास का केस दर्ज,

Report Times

धर्म-कर्म : आज का राशिफल

Report Times

Leave a Comment