Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पुलिस का खौफ भी गायब! थाने में 2 गुटों में चली लाठियां, फिल्मी स्टाइल में दौड़ाई गाड़ियां

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के पाली जिले के रोहट में बजरी को लेकर रॉयल्टी ठेकेदारों और बजरी का धंधा करने वालों के बीच जमकर घमासान देखने को मिला. मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को रोहट थाने में दोनों गुट आपस में भिड़ गए और पुलिस के सामने ही फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे की गाड़ियों को टक्कर मारी और जमकर उत्पात मचाया. दरअसल रॉयल्टी ठेकेदार और हिस्ट्रीशीटर सरदारराम भाट के गुट के लोग रविवार को राजीनामे के लिए मिले थे लेकिन बात नहीं बनने पर आपस में दोनों के बीच झगड़ा हो गया और एक गुट ने दूसरे के पीछे फिल्मी स्टाइल में गाड़ियां दौड़ा दीं. इसके बाद गाड़ियां रोहट थाने के अंदर घुस गई और थाने के सामने ही दोनों गुटों में मारपीट हुई. वहीं थाने के सामने हंगामा होते देख पुलिस हरकत में आई और मौके से दोनों पक्षों से पूर्व सरपंच सहित 21 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है और दोनों पक्षों की 6 गाड़ियां जब्त की है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी अब वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement

गाड़ियों में थाने में मचाया उत्पात

Advertisement

बताया जा रहा है कि कलाली का पूर्व सरपंच सरदारराम भाट पुराने बस स्टैण्ड पर एक दुकान पर बैठा था जहां बजरी रॉयल्टी ठेकेदार के कुछ लोग जीपों में उसकी रैकी करने आए. इसके बाद भनक लगने पर पूर्व सरपंच अपनी दो गाड़ियों में साथियों के साथ वहां से निकल गया. इसके बाद ठेकेदार के लोगों ने उसका पीछा किया तो जान बचाने के लिए वह गाड़ी लेकर थाने में घुस गया जहां ठेकेदार के लोग भी गाड़ियां लेकर उसके पीछे थाने में घुस गए और वहां एक-दूसरे की गाड़ियों के टक्कर मारी और दोनों पक्ष थाने में आपस में लाठियां लेकर भिड़ गए. इस दौरान थाने में अचानक अफरातफरी मच गई. बता दें कि बजरी रॉयल्टी ठेकेदार के लोगों ने एक दिन पहले ही पूर्व सरपंच सरदारराम भाट के लोगों पर हमला किया था.

Advertisement

बजरी माफियाओं का खुलेआम आतंक!

Advertisement

मालूम हो कि रॉयल्टी के लोगों और बजरी माफियाओं में मारपीट का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी दो-तीन बार यह गुट आपस में भिड़ चुके हैं और गाड़ियां दौड़ाकर ऐसे ही दशहत फैला चुके है. वहीं पुलिस हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर सरदारराम भाट और उसकी गैंग पर अभी तक नकेल नहीं कस पाई है. जानकारी मिली है कि सरदाराराम भाट इससे पहले पूर्व विधायक भीमराज भाटी पर हमला करने के मामले में जेल भी जा चुका है और उसके खिलाफ 16 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के अधिकारियों का ऐसी गैंग की कमर तोड़ने के दावों के बीच बजरी माफियाओं की गैंग का थाने में आतंक पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े करता है.

Advertisement

बीजेपी ने बोला हमला

Advertisement

इस घटना पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पाली में बजरी माफिया द्वारा पुलिस थाने में घुसकर मारपीट करना निंदनीय और यह राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का एक जीता-जागता उदाहरण है. विधायक ने कहा कि ऐसी घटना देखकर लगता है कि राजस्थान में कानून का राज खत्म हो गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘चोर-सिपाही’ खेल काटते थे समय… टनल से बाहर आए बिहार के मजदूरों ने बयां किया हाल

Report Times

सीईओ चौधरी ने हरियाली तीज को चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण

Report Times

समाजेसवी पुष्करलाल केडिया का स्वर्गवास

Report Times

Leave a Comment