Report Times
latestOtherअलवरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मभरतपुरराजस्थानस्पेशलहरियाणा

‘घर में घुसकर मारूंगा’, नासिर-जुनैद केस में बजरंग दल संयोजक को धमकी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना इलाके के घाटमीका गांव में दो युवकों नासिर और जुनैद की हरियाणा के भिवानी में हुई हत्या का मामला लगातार गरमाया हुआ है. वहीं इधर हत्याकांड को लेकर अलवर में बजरंग दल के प्रान्त संयोजक को अब जान से मारने की धमकी मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक संयोजक को बिहार से धमकी भरा एक कॉल आया है जिस पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया जा रहा है कि अलवर में बजरंग दल के प्रांत संयोजक प्रेम राजावत को जान से मारने की धमकी देने वाले ने खुद को बिहार का रहने वाला मोहम्मद अख्तर बताया है. वहीं फोन पर धमकी देते हुए भिवानी कांड का जिक्र करते हुए कहा गया है कि तुझे घर में घुसकर मारूंगा और पुलिस भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी. इसके अलावा धमकी देने वाले ने कहा है कि भरतपुर के दो लोगों को बजरंग दल वालों ने जिंदा जलाया है और तुम्हारे दल वालों को समझा लो. वहीं इस मामले में अब प्रांतीय संयोजक प्रेम सिंह राजावत ने अरावली विहार थाना पुलिस में शिकायत देकर सुरक्षा की मांग की है. इधर पुलिस अधीक्षक ने मामले को लेकर कहा है कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जल्दी जांच की जाएगी और धमकी देने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

Advertisement

रात को 1 बजे आया फोन

Advertisement

प्रांतीय संयोजक प्रेम सिंह राजावत ने बताया कि बीती रात करीब 1 बजे एक अज्ञात व्यक्ति का उनके पास फोन आया और भरतपुर में हुई घटना को लेकर उसने जान से मारने की धमकी दी. राजावत ने बताया कि फोन पर उन्हें कहा गया कि तूझे घर में घुस कर मारूंगा और काफी अपशब्द भी कहे. उन्होंने कहा कि भरतपुर में जो घटना हुई है इस संबंध में वह खुद सीबीआई जांच की मांग करते हैं जिससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा लेकिन फोन करने वाले ने खुद को बिहार का मोहम्मद अख्तर बताया और कहा कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जिस तरह का काम कर रहे हैं वह खतरनाक है.

Advertisement

कानूनी कार्रवाई करेंगे : एसपी

Advertisement

वहीं राजावत ने धमकी मिलने के बाद कहा कि इन गीदड़ भभकियों से कोई डरने वाला नहीं है और हम लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं. हम धमकी का जवाब भी कानून के जरिए देंगे. इधर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष रमेश नारवानी ने कहा कि इस तरह की धमकी मिलती रहती हैं संगठन डरने वाला नहीं है. वहीं इस संबंध में अरावली बिहार पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है और पुलिस अधीक्षक से मिलने का समय मांगा है. पुलिस अधीक्षक से वार्ता होने के बाद जो भी रणनीति बनेगी उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. इधर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर जल्दी जांच की जाएगी और धमकी देने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बुहाना में खुलेगी पब्लिक हेल्थ लैब:1 करोड़ 20 लाख रुपए होंगे खर्च, 54 टेस्ट होंगे फ्री

Report Times

जगह-जगह रखे पानी के कुंडे, स्थानीय निवासियों ने लिया देखभाल का जिम्मा

Report Times

Purnia Elections: बंदूकों की शौकीन हैं बीमा भारती, राजद प्रत्याशी के पास है लग्जरी गाड़ियों का काफिला

Report Times

Leave a Comment