Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचूरूजोधपुरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबीकानेरराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशल

राजस्थान: गैंगस्टर-हिस्ट्रीशीटर के 23 ठिकानों पर पहुंची NIA, मिले हवाला लेनदेन के डॉक्यूमेंट

REPORT TIMES 

Advertisement

राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA ने गैंगस्टर टेरर फंडिंग मामले में देश के कई राज्यों में मंगलवार को छापेमारी की है. एनआईए की टीम ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, चंडीगढ़, पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश में एक साथ कार्रवाई की है. जानकारी मिली है कि कुल 70 जगहों पर एनआईए की कार्रवाई चल रही है. वहीं अगर राजस्थान की बात करें तो यहां एनएआईए की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा, नीरज बवाना सहित कई गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापा मारा है. एनआईए की टीम जोधपुर, सीकर, चूरू, झुंझुनूं सहित 23 जगहों और बीकानेर-श्रीगंगानगर बॉर्डर के कुछ इलाकों में कार्रवाई कर रही है. वहीं इस कार्रवाई में एनआईए के साथ बड़ी संख्या में सेंट्रल फोर्स भी मौजूद है. यह भी बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी के पास विदेशी हथियार मिलने का इनपुट है. दरअसल गैंगस्टर लॉरेंस से हाल में जयपुर में हुई पूछताछ में पाकिस्तान कनेक्शन और उसके गुर्गों के द्वारा हथियारों की तस्करी का खुलासा हुआ था जिसके बाद ही एनआईए टीम सक्रिय हुई है. मालूम हो कि इससे पहले भी लॉरेंस को एनआईए ने रिमांड पर लिया था.

Advertisement

Advertisement

गैंगस्टर कैलाश मांजू के ठिकानों पर पहुंची टीम

Advertisement

वहीं एनआईए की टीम बालेसर क्षेत्र में रहने वाले कैलाश मांजू के ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है जहां जोधपुर के विराग सिटी में कैलाश मांजू का बंगला है जिस पर टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया है. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई का जोधपुर के शहरी और ग्रामीण इलाकों में नेटवर्क काम करता है जिसको मांजू ऑपरेट करता है. इसके अलावा जोधपुर में एनआईए की टीम ने बालेसर इलाके में डालीबाई मंदिर के पास गैंगस्टर कैलाश मांजू से जुड़े हुए ठिकानों पर भी सर्च किया है. इसी तरह गंगानगर में एनआईए की टीम चार जगहों पर सर्च कर रही है.

Advertisement

फतेहपुर में हिस्ट्रीशीटर पांडिया के ठिकाने खंगाले

Advertisement

इसके साथ ही एनआईए की टीम ने सीकर के फतेहपुर इलाके में गैंगस्टर अनिल पांडिया के गांव में भी कार्रवाई की है. फतेहपुर कस्बे के सदर थाना इलाका क्षेत्र में एनआईए की टीम हिस्ट्रीशीटर अपराधी अनिल पांडिया के घर पहुंची और जहां पांडिया नहीं मिला लेकिन उसके घर से कई अहम दस्तावेज मिलने की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि अवैध शराब और हवाला के लेनदेन के संबंधित कागजात बरामद किए गए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में झुंझुनूं SP देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने अपराधी पर रखा 50 पैसे का इनाम, आदेश सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Report Times

मुंबई मॉरीशस फ्लाइट में 5 घंटे तक फंसे रहे यात्री, कइयों की तबीयत हुई खराब

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: यहां मार्केट में विराजे है एक साथ तीन शिवलिंग

Report Times

Leave a Comment