Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

गले पर चोट के निशान, सीमा हैदर पर बयान… भारत लौटी अंजू ने TV9 को क्या-क्या बताया?

REPORT TIMES 

Advertisement

भारत से पाकिस्तान गई अंजू अब वापस अपने वापस लौट आई हैं. स्वदेश वापसी को लेकर अंजू ने बातचीत की. अंजू ने कहा है कि मैं भारत तो लौट आईं हूं, लेकिन पाकिस्तान वापस जाऊंगी या नहीं, इस बारे में अभी कोई फैसला नहीं किया है. बातचीत के दौरान अंजू ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर भी बड़ा बयान दिया. जब अंजू से सीमा हैदर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सीमा को कोई नहीं जानता. अंजू चार महीने पहले जयपुर घूमने के बहाने पाकिस्तान गई थीं. अब वो वाघा बॉर्डर के रास्ते वापस अपने घर आ गई हैं. अब सभी के जहन में एक ही सवाल है कि क्या फिर से वो पाकिस्तान वापस लौटेंगी या फिर भारत में ही अपने बच्चों और पति के साथ रहेंगी.

Advertisement

Advertisement

पाकिस्तान में लोगों ने मुझे बड़े प्यार से रखा- अंजू

Advertisement

बातचीत के दौरान अंजू ने बताया कि पाकिस्तान में लोगों ने मुझे बड़े प्यार से रखा और मेरी जमकर खातिरदारी की. अंजू ने ये भी बताया कि उसे बच्चों की याद आती थी और वो लगातार फोन पर उनसे बातचीत करती थीं. पति अरविंद के बारे में उन्होंने कहा कि उनके पति नाराज नहीं हैं

Advertisement

पाकिस्तान में हुई अंजू की मेहमनवाजी

Advertisement

अंजू ने बताया कि पाकिस्तान में उनकी खूब मेहमनवाजी हुई. अंजू के गले में चोट के निशान के सवाल पर उन्होंने बताया कि उनके साथ कोई मारपीट नहीं हुई है और ये नेकलेस की वजह से गले पर निशान पड़ा है. बुधवार को पाकिस्तान से पंजाब पहुंची अंजू डोमेस्टिक फ्लाइट से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर रात करीब 11:00 बजे भारत पहुंची. अंजू ने बताया कि वो लीगल तरीके से गई थी और लीगल तरीके से ही वापस आई हैं.

Advertisement

पुलिस को नहीं अंजू की वापसी की जानकारी

Advertisement

उधर राजस्थान में पुलिस ने अंजू की वापसी की आधिकारिक जानकारी होने से इनकार किया है. भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी का कहना है कि फिलहाल उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है. वहीं अंजू से जांच एजेंसी ने करीब आधे घंटे पूछताछ की है. अंजू एक महीने के टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान गई थी, फिर वीजा का समय और आगे बढ़वाया गया था.

Advertisement

फेसबुक से हुई पाकिस्तान के नसरुल्ला से दोस्ती

Advertisement

आपको बता दें कि अंजू अपने परिवार के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी. वो और उनके पति प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्ला से हुई थी. जिसके बाद वो जुलाई में उससे मिलने पाकिस्तान चली गई. इस मामले ने कर सुर्खियां बटोरी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Allahabad High Court में 83 पदों के लिए निकली भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई

Report Times

नगर निकाय चुनाव मामले में झारखंड सरकार की अपील खारिज, अपना पक्ष रखने के लिए मिला दो हफ्ते का समय

Report Times

चिड़ावा में यातायान नियम नहीं मानने वाले पर कार्रवाई:पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम लेकर बढ़ाई सख्ती, 17 वाहनों के चालान काट वसूला जुर्माना

Report Times

Leave a Comment