Report Times
latestOtherकरियरकोटाक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

कोटा में नहीं थम रहा ‘सुसाइड’, UP के स्टूडेंट ने हॉस्टल में लगाई फांसी

REPORT TIMES 

Advertisement

कोटा: राजस्थान की कोचिंग नगरी कोटा में छात्रों के सुसाइड थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला शुक्रवार को सामने आया है जहां शहर के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक कोचिंग छात्र ने मौत को गले लगा लिया. मिली जानकारी के मुताबिक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा गया है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. बताया जा रहा है कि मृतक छात्र की पहचान अभिषेक (17) के रूप में हुई है जो यूपी के बदायूं का रहने वाला था. वहीं छात्र पिछले करीब 2 साल से कोटा में रहकर एक कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा था. वहीं सुसाइड के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. इधर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है और पता चला है कि स्टूडेंट के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Advertisement

Advertisement

काफी समय से नहीं जा रहा कोचिंग

Advertisement

वहीं मौके से मिले सुसाइड नोट में छात्र ने परिजनों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात लिखी है. एएसआई दुर्गा लाल ने जानकारी दी कि कमला उद्यान इलाके में दातार रेजिडेंसी में रहने वाले 17 वर्षीय अभिषेक यादव ने सुसाइड किया है जो उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सहसवान गांव का रहने वाला था.वहीं मृतक कुछ समय से कोचिंग नहीं जा रहा था और बुधवार रात वो कमरे से बाहर नहीं निकला था. इसके बाद गुरुवार रात 8 बजे करीब हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स को पता लगा जिसके बाद हॉस्टल संचालक को सूचना दी गई. फिलहाल शुरुआती जांच में पढ़ाई का तनाव सुसाइड की वजह माना जा रहा है.

Advertisement

कमरे से आने लगी थी बदबू

Advertisement

बताया जा रहा है कि अभिषेक ने बुधवार को ही सुसाइड कर लिया था जिसके बाद करीब 18 घंटे बाद गुरुवार को इसका पता चला. वहीं अभिषेक के कमरे से बदबू आने लगी थी अभिषेक के बाहर नहीं आने पर अन्य छात्रों ने हॉस्टल संचालक को जानकारी दी थी. फिलहाल इस संबंध में हॉस्टल संचालक की लापरवाही सामने आई है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नितिन गडकरी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस बार दिल्ली निवास पर आया कॉल

Report Times

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सरकारी कॉलेज में हुई प्रतियोगिता

Report Times

राजस्थान में रिवाज बदलने के लिए कांग्रेस के पांच बड़े दांव, क्या बदलेगा साढ़े तीन दशक पुराना ट्रेंड?

Report Times

Leave a Comment