Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

‘अब बेरोजगारों का भगवान ही सहारा’…पेपर माफियाओं के खिलाफ नंगे पैर पैदल यात्रा करेंगे उपेन

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में सीएचओ भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद परीक्षा रद्द करने की मांग ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने सीएचओ भर्ती परीक्षा को निरस्त करने की मांग करते हुए कहा है कि पेपर लीक मामले में बेरोजगार युवा शनिवार को नंगे पैर पैदल यात्रा करेंगे. यादव ने जानकारी दी कि प्रदेश के 9 लाख 64 हजार युवा बेरोजगारों के भविष्य बचाने की लड़ाई में शनिलार को जयपुर में गणेश जी के मंदिर तक नंगे पैर पैदल यात्रा निकाली जाएगी. उपेन ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को पेपर लीक माफियाओं से बचाने का अब बस भगवान ही सहारा बचा है ऐसे में हम युवा बेरोजगार भगवान की शरण में गुहार लगाने जा रहे हैं. बता दें कि इससे पहले उपेन ने सीएचओ भर्ती परीक्षा पेपरलीक मामले में सुनीता सेन के साथ जाकर कर्मचारी चयन बोर्ड अध्यक्ष और एसओजी को सबूत सौंप दिए थे और भर्ती को तुरंत रद्द कर एक महीने में फिर से परीक्षा आयोजित करवाने की अपील की थी. मालूम हो कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 19 फरवरी को 3 शहरों में आयोजित की गई सीएचओ भर्ती परीक्षा रद्द हो सकती है जहां अभ्यर्थियों ने दावा कर कहा है कि परीक्षा से 3 घंटे पहले से पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Advertisement

Advertisement

‘युवाओं को अब सरकार ने नहीं बची उम्मीद’

Advertisement

उपेन ने कहा कि तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर को पेपरलीक माफियाओं से बचाने के लिए परीक्षा पारदर्शिता के साथ और शांतिपूर्ण होनी चाहिए जिसके लिए हम परीक्षा से एक दिन पहले भगवान गणेश जी से प्रार्थना करने के लिए सुबह 8 बजे राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ कार्यालय से मोती डूंगरी गणेश जी मंदिर तक पैदल यात्रा करेंगे. वहीं CHO परीक्षा को लेकर उपेन ने कहा कि परीक्षा का आयोजन सुबह 10.30 बजे से होना था लेकिन जो विनोद मीणा नामक एक शख्स ने सुनीता सेन के मोबाइल पर पहले ही पेपर भेज दिया और सुनीता के पास पेपर सुबह 7 बजे ही आ गया था.

Advertisement

उग्र आंदोलन की चेतावनी

Advertisement

वहीं यादव ने मांग कर कहा है कि CHO पेपर रद्द करते हुए सरकार को एक महीने में फिर से दोबारा भर्ती परीक्षा आयोजित करवानी चाहिए. उपेन ने बताया कि पेपर लीक मामले को उठाने वाली सुनीता सेन को लगातार धमकियां मिल रही है ऐसे में इन्हें सुरक्षा भी दी जाए.गौरतलब है कि राजस्थान में 19 फरवरी को आयोजित हुई CHO भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर लगातार बेरोजगार युवा विरोध कर रहे हैं. वहीं बेरोजगारों ने अब चेतावनी दी है कि अगर सरकार CHO भर्ती परीक्षा को रद्द कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नाबालिग के अपहरण का मामला : विधायक ने की डीएसपी से मुलाकात, 24 घंटे में नाबालिग को बरामद करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, शाम को एसपी ने भी चिड़ावा पहुंचकर दिया जल्द बरामदगी का आश्वासन

Report Times

मतगणना के दिन डीजे ओर पटाखों पर पाबन्दी, सोशल मिडिया पर द्वेषता की पोस्ट डाली तो खैर नहीं

Report Times

War 2 के सेट से ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ LEAK, फैंस बोले- फिल्म सुपरहिट है…

Report Times

Leave a Comment