Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़टोंकताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, 2 सगे भाई सहित 4 की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

टोंक: राजस्थान में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं जहां रफ्तार के कहर से हर दूसरे दिन कितनी ही जिंदगियां काल का ग्रास बन रही है. ताजा मामला जयपुर-कोटा हाईवे पर सामने आया है जहां एक खड़े कंटेनर में वैन घुसने से भयावह हादसा हो गया जिसके बाद वैन में सवार ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी मृतक खाटूश्याम दरबार मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे जहां गुरुवार सुबह करीब 4 बजे टोंक जिले के घाड़ इलाके के पास हादसा हो गया. अभी हादसे की वजहों का पता नहीं चल पाया है लेकिन पता चला है कि वैन ड्राइवर को झपकी आने से वह ट्रक में जा घुसी थी.वहीं घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और आस-पास से गुजर रहे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. बता दें कि मृतकों में एक दंपति भी शामिल है.

Advertisement

Advertisement

हाइवे पर मची चीख-पुकार

Advertisement

वहीं घटना की जानकारी के मुताबिक टोंक जिले के देवली से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर देवड़ावास मोड़ के पास वैन ने अपना संतुलन खो दिया और वहां खड़े एक कंटेनर में जा घुसी जिससे वैन वहीं चकनाचूर हो गई. हादसे में देवली के श्याम नगर के रहने वाले मनीष शर्मा (45), ईशु शर्मा (40) पत्नी मनीष शर्मा, अमित शर्मा (40) और अजमेर के नसीराबाद के रामसर थाना के रहने वाले वैन ड्राइवर रवि (26) की मौत हो गई  मृतक मनीष और अमित दोनों सगे भाई थे और ईशु शर्मा, मनीष की पत्नी थी. इसके अलावा हादसे में मनीष की बेटी दीपाली (22), अंशुल जैन (27), और निक्की उर्फ निकेश (35) घायल हो गए है जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है.

Advertisement

सभी लौट रहे थे खाटूश्यामजी से

Advertisement

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही देवली डिप्टी सुरेश कुमार समेत घाड़ और दूनी पुलिस मौके पर पहुंचे और वहां से भीड़ को हटाकर कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया. घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी दी कि यह हादसा सुबह करीब 4:30 बजे देवड़ावास स्थित कृष्णा होटल के पास हुआ है जहां वैन सवार सभी लोग टोंक की ओर से देवली आ रहे थे. पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक घायल ने टोंक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं सभी लोग खाटू श्याम जी के दर्शन कर घर की ओर लौट रहे थे और वैन में कुल 7 लोग सवार थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महालक्ष्मी धाम के पुजारी जगदीश सेहीरामका का निधन

Report Times

संदीप ने मारा ‘पंजा’, मुंबई के आधे बल्लेबाजों को बनाया अपना शिकार

Report Times

पहले निर्वस्त्र महिलाओं का वीडियो, अब 2 बच्चों की लाश का फोटो, मणिपुर में फिर उबाल

Report Times

Leave a Comment