Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाज्ञापनटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनागौरराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

बस्सी में सहायक प्रशासनिक अधिकारी की मौत पर विरोध : दोषी प्रधानाचार्य सीमा चंदेल पर कार्रवाई की मांग को लेकर मंत्रालयिक कर्मचारियों ने रखा कार्य बहिष्कार

REPORT TIMES 
चिडावा। सहायक प्रशासनिक अधिकारी की मौत पर आज मंत्रालयिक कर्मचारियों में आक्रोश देखा गया। मंत्रालयिक कर्मचारियों ने मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के बैनर तले ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश सिंह कविया के नेतृत्व में तहसीलदार कमलदीप पूनिया के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा हैं। ज्ञापन में लिखा है कि नागौर के परबतसर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत सहायक प्रशासनिक अधिकारी रामसुख ने प्रधानाचार्य सीमा चंदेल द्वारा प्रताड़ित करने से आत्मदाह कर लिया।
अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मंत्रालयिक कर्मचारियों ने प्रधानाचार्य सीमा चंदेल के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं। इसके विरोध में आज मंत्रालयिक कर्मचारियों ने पूरे दिन कार्य बहिष्कार का फैसला लिया है। ज्ञापन देते समय अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी कैलाश सिंह कविया, रामनरेश ओला, नवनीत कुमार शर्मा, निहाल सिंह, योगेश कुमार, कृष्ण कुमार, महेंद्र कुमार सैनी, सुभाष चंद्र, सरोज, सुभिता, सुमित्रा, पूनम, सुशीला आदि मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

पत्नी के रहते मनीष दुबे ने खूब की आशिकी, आलोक को निपटाने की बात पर संकट में आई नौकरी

Report Times

राजस्थान: कांग्रेस नेता ने किया भाजपा प्रत्याशी की स्वागत, तस्वीर सामने आते ही चढ़ा सियासी पारा

Report Times

शिवालयों में आस्था का सैलाब : शिवरात्रि पर शिव को रिझा रहे श्रद्धालु

Report Times

Leave a Comment