Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

’24 घंटों में कुत्ता ढूंढ लेते हैं, हमलावर नहीं पकड़े गए’- डिस्चार्ज होने के बाद बोले चंद्रशेखर

REPORT TIMES 

Advertisement

सहारनपुर: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण को सहारनपुर जिला अस्पताल से गुरुवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद चंद्रशेखर आजाद ने योगी सरकार और पुलिस प्रशासन पर जमकर हमला बोला है. आजाद ने कहा कि मेरठ के कमिश्नर के एक कुत्ते को 24 घंटे में ढूंढ लिया जाता है, लेकिन मुझ पर हमला करने वाले हमलावरों को पुलिस प्रशासन ने अभी तक नहीं खोज पाई है.चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मुझ पर जो हमला हुआ है. वह प्रसाशन की लापरवाही है. सरकार के संरक्षण के बिना ये हमला नहीं हो सकता है. आजाद ने कहा कि मेरे ऊपर हुए हमले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुप क्यों है? सीएम योगी आदित्यनाथ के संरक्षण में अपराधी फल फूल रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

मारने के बाद सरेंडर करना चाहते थे हमलावर

Advertisement

आजाद ने बताया कि पहली गोली मेरे कान के पास से निकली. दूसरी गोली मुझे लगी. तीसरी गोली से कार का आगे वाला शीशा टूटा गया. चौथी गोली गाड़ी की नंबर प्लेट पर लगी थी.उन्हें लगा कि मैं मर गया. लेकिन मेरे ड्राइवर ने गाड़ी वापिस घुमा ली. फायरिंग करने के बाद हमलावर फरार हो गए. आजाद ने कहा कि हमलावर उन्हें मारने के बाद सरेंडर करने चाहते थे. लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाएं.

Advertisement

गोली मारने की BJP की है शुरू से मानसिकता- चंद्रशेखर

Advertisement

योगी सरकार पर हमलावर होते हुए आजाद ने कहा कि बीजेपी की शुरू से ही ये मानसिकता रही है कि गोली मारो सालों को. मुझे मारने की साजिश किसने की है. ये मैं नहीं कह सकता हूं, लेकिन मुझे मार कर किसको फायदा होगा? इसका आकलन आप खुद कर लीजिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर हुए हमले पर बसपा प्रमुख मायावती चुप क्यों है? मेरे लिए वो बड़ी हैं, लेकिन मैं उनके लिए छोटा नही हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो 3 तारीख को सहारनपुर में महापंचायत होगी. उसमें शामिल रहूंगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जब देश में बारिश ने मचाया ‘तांडव’, हजारों लोगों की हुई मौत

Report Times

राजस्थान में महिलाओं ने किया कांग्रेस पर भरोसा, सवर्ण और OBC ने बनाया बीजेपी का गेम

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: दो ड्योढ़ी के पार शिवालय में विराजे हैं भोले बाबा

Report Times

Leave a Comment