Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

सफेद कुर्ता-पैजामा, छाती में तीन गोलियां, 48 दिन बाद अतीक का बेटा असद और गुलाम ढेर

REPORT TIMES 

Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड में गुरुवार को उमेश पाल हत्याकांड के 48 दिन बाद यूपी एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया है. असद के साथ उमेश पाल की हत्या में शामिल गुलाम को भी ढेर कर दिया गया है. यूपी एसटीएफ ने झांसी जिले में अतीक अहमद के बेटे असद और उसके शूटर मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर किया. एनकाउंटर की थोड़ी देर बाद ही सड़क किनारे बाइक के साथ जमीन पर पड़े इन दोनों कुख्यातों की तस्वीर सामने आ गई. ये दोनों ही उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी थे और दोनों के सिर पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था. इन दोनों के एनकाउंटर को अंजाम देने वालों की टीम का नेतृत्व डीएसपी नवेंदू और डीएसपी विमल समेत यूपी एसटीएफ के 12 जांबाज कर रहे थे. जिन्होंने झांसी के पास इन्हें घेर लिया और मार गिराया. घटनास्थल से एसटीएफ ने विदेश में बने आधुनिक हथियार बरामद किए हैं. पुलिस टीम ने कहा कि एनकाउंटर के दौरान दोनों असद अहमद और मोहम्मद गुलाम को सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन दोनों पुलिस पर फायरिंग करने लगे. इसी दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. जवाबी कार्रवाई में दोनों ढेर हो गए. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया.

Advertisement

Advertisement

फरारी के दौरान इन जगहों पर गया था असद

Advertisement

बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद प्रयागराज से कानपुर गया था, जहां से बस पड़कर दिल्ली आया था. यहां कुछ दिन रुका, फिर अजमेर चला गया. फरारी के दौरान असद, अतीक अहमद से संपर्क में था. सेंट्रल एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, असद अतीक अहदम के कॉन्टेक्ट का इस्तेमाल फरारी के दौरान कर रहा था, जिस पर यूपी पुलिस और सेंट्रल एजेंसी नजर रख रही थीं.

Advertisement

अतीक के 2 गुर्गे पहले ही एनकाउंटर में हो चुके हैं ढेर

Advertisement

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद गैंग के दो शूटर अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्मान पहले ही मारे जा चुके हैं, जबकि अन्य फरार चल रहे थे. इनमें अतीक का बेटा असद और उसका गुर्गा मोहम्मद गुलाम और गुड्डू मुस्लिम थे. आज पुलिस ने असद और मोहम्मद गुलाम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. फिलहाल अब यूपी एसटीएफ को गुड्डू मुस्लिम की तलाश है.

Advertisement

बेटे की मौत की खबर सुन रो पड़ा अतीक अहमद

Advertisement

आज अतीक अहमद और अशरफ को कोर्ट लेकर पुलिस पहुंची है. यहां दोनों की कोर्ट में पेशी हुई. पुलिस ने कोर्ट में अतीक की 14 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की. हालांकि अतीक के वकील ने पुलिस रिमांड का विरोध किया और कहा कि दोनों भाई जेल में बंद थे तो हत्या की साजिश कैसे रचेंगे? वहीं कोर्ट परिसर में जब अतीक अहमद को बेटे असद के एनकाउंटर की जानकारी दी गई तो बेटे की मौत की खबर को सुनकर वह रो पड़ा.

Advertisement

‘बेटी का सुहाग मिटाने वाले को मिटा दिया’

Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से दो असद और गुलाम के ढेर होने के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार किया है. उनका कहना है कि वो सीएम योगी को अपने पिता समान मानती हैं और उन्होंने ही अपनी बेटी के सुहाग को मिटाने वाले को मिटा दिया है. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें प्रशासन पर भरोसा है और वो ही उन्हें न्याय भी दिलाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गहलोत की कुर्सी बचाने वाले धारीवाल-जोशी-राठौड़ को कांग्रेस क्या नहीं देगी टिकट?

Report Times

शेखावाटी विवि में स्टूडेंट्स का प्रदर्शन:छात्रसंघ अध्यक्ष ढ़ाका बोले- यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर शहीद भगत सिंह करें

Report Times

यूक्रेन में हाइपरसोनिक से हमला, आखिर कितनी खतरनाक हैं यह मिसाइल, क्‍या भारत के पास है यह क्षमता ?

Report Times

Leave a Comment