Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबस्पेशल

शुभमन गिल ने जमाई फिफ्टी फिर भी खुश नहीं वीरेंद्र सहवाग, थप्पड़ पड़ने तक की कह दी बात

REPORT TIMES 

Advertisement

मोहाली: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल-2023 में रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स को हरा दिया. राहुल तेवतिया ने एक बार फिर फिनिशिंग अंदाज दिखाया और गुजरात को मुश्किल स्थिति में निकालते हुए एक और जीत दिलाई. गुजरात की जीत में एक और खिलाड़ी का अहम योगदान रहा. इस खिलाड़ी का नाम है शुभमन गिल. सलामी बल्लेबाज गिल ने 67 रनों की पारी खेली. लेकिन भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने गिल की जमकर आलोचना की है. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 153 रन बनाए थे. गुजरात ने 19.5 ओवरों में चार विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया. उसके लिए गिल ने 49 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 67 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 136.73 का रहा.

Advertisement

Advertisement

‘क्रिकेट से पड़ेगा चांटा’

Advertisement

सहवाग ने हालांकि कहा है कि गिल ने धीमी पारी खेली और अगर वह इस तरह से सोचते हैं तो क्रिकेट से उन्हें चांटा पड़ेगा. सहवाग ने क्रिकबज के शो पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने 49 गेंदों पर 67 रन बनाए. लेकिन वह अपने अर्धशतक पर कब पहुंचे? सहवाग ने कहा कि उनका अर्धशतक 41-42 गेंदों पर पूरा हुआ. सात-आठ गेंदों पर फिर उन्होंने 17 रन बनाए. सहवाग ने कहा कि आप इस तरह से नहीं सोच सकते कि मैं फिफ्टी बना लेता हूं मैच तो हम किसी तरह जीत ही जाएंगे. उन्होंने कहा कि जब आप अपने प्रदर्शन के बारे में सोचते हैं तो आपको क्रिकेट से चांटा पड़ेगा. सहवाग ने कहा कि अगर गिल थोड़ी से इंटैंट और दिखाते और 200 की स्ट्राइक रेट के करीब खेलते तो पहले ही फिफ्टी बना लेते और टीम के लिए भी गेंदें बचा लेते.

Advertisement

गिल ने मानी गलती

Advertisement

मैच के बाद हालांकि गिल को भी लगा कि वह मैच को जल्दी खत्म कर सकते थे और उन्हें आखिरी तक टिका रहना था. कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी आखिरी ओवर तक मैच जाने को लेकर निराशा व्यक्त की. उन्होंने कहा कि इस मैच से उनके पास सीखने को काफी कुछ है. उन्होंने कहा कि अगर मैच पंजाब जीतती तो ये उनकी टीम के लिए बर्दाश्त कर पाना मुश्किल होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिंदुस्तानीय फुटबॉल टीम के खिलाडी सुनील छेत्री मैच से हुए बाहर

Report Times

चिड़ावा : शिवभक्त सेठ नेमानी के स्मृति स्थल के ऊपर विराजे हैं भक्तवत्सल महादेव

Report Times

25 मार्च को CM पद की शपथ लेंगे योगी: PM मोदी और अमित शाह रहेंगे मौजूद, नए मंत्रिमंडल में महिलाओं और युवाओं को खास तवज्जो

Report Times

Leave a Comment