Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबसोशल-वायरलस्पेशल

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को जान का खतरा! 3 बाइक सवारों ने 2KM तक किया काफिले का पीछा

REPORT TIMES 

Advertisement

पंजाब के मशहूर पंजाबी गायक मनकीरत औलख ने गुरुवार को एक बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा है कि बीती रात मोहाली में जब वो अपने फ्लैट की तरफ जा रहे थे, तब रास्ते में कुछ युवकों ने उनका पीछा करने का प्रयास किया. इस मामले में मनकीरत औलख की गाड़ियों का पीछा कर रहे युवकों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.पंजाब पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक रात के समय मनकीरत औलख अपने सुरक्षा काफिले के साथ मोहाली की होमलैंड सोसायटी स्थित घर की तरफ आ रहे थे. तभी बाइक पर सवार युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. तीनों युवकों के मुंह ढके हुए थे. तकरीबन दो किलोमीटर तक बाइक सवारों ने काफिले का पीछा किया, लेकिन इसकी भनक कार में बैठे सुरक्षाकर्मी और मनकीरत औलख को लग गई.

Advertisement

Advertisement

सुरक्षाकर्मी को देख भागे बाइक सवार

Advertisement

सोसाइटी में पहुंचने के बाद मनकीरत औलख का सुरक्षाकर्मी अपने लाइसेंसी हथियार को लेकर बाइक सवारों के पीछे भागा लेकिन तब तक बाइक सवार वहां से भाग चुके थे. मनकीरत औलख ने पंजाब पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि ये उन पर हमले का प्रयास हो सकता है जबकि पुलिस को आशंका है कि मनकीरत औलख की मूवमेंट को लेकर रेकी की जा रही थी.

Advertisement

मनकीरत औलख को हत्या करने की धमकी

Advertisement

मनकीरत औलख का नाम तब चर्चा में आया था जब सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रचने में शामिल होने का आरोप उन पर लगा था लेकिन पंजाब पुलिस ने अपनी जांच में मनकीरत औलख को क्लीन चिट दे दी थी. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप के द्वारा मनकीरत औलख की हत्या करने की धमकी भी दी गई है. इसी वजह से पंजाब पुलिस इस पूरे मामले को बेहद ही गंभीरता से ले रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

BJP की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, साथ दिखे JDU नेता

Report Times

राजस्थान में फिर बिजली संकट, कटौती की है तैयारी:बारिश बंद होने से डिमांड बढ़ी; 2280 मेगावाट की 6 यूनिट ठप

Report Times

लोहिया स्कूल के चार विद्यार्थियों का राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल में चयन

Report Times

Leave a Comment