Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

जोधपुर में टैंक में गिरी लड़की को बचाने के दौरान दर्दनाक हादसा, 8 लोग करंट में झुलसे; 3 की मौत

REPORT TIMES

Advertisement

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पानी के टैंक में गिरी एक बच्ची की जान बचाने की जद्दोजहद में करंट लगने से 3 लोगों की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक जोधपुर से करीब 100 किमी दूर देचू इलाके के मंडला कला गांव में मंगलवार शाम करीब 7 बजे यह हादसा हुआ जहां एक पानी के टैंक में बच्ची गिर गई. वहीं बच्ची को बचाने के लिए गए 8 लोग बिजली के खुले तार की चपेट में आ गए और करंट से झुलस गए. इस हादसे में बच्ची समेत 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि टैंक के पास रखी एक लोहे की सीढ़ी ऊपर लगे बिजली के तार से टच हो रही थी जिसके चलते सीढ़ी में करंट फैल गया. वहीं इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Advertisement

Advertisement

खुले बिजली के तार से फैला करंट

Advertisement

घटना के मुताबिक देचू थाना पुलिस ने बताया कि फलोदी के मंडला गांव में मंगलवार देर शाम 7 बजे के आसपास भजनलाल विश्नोई के घर में उनकी 15 साल की बेटी वर्षा पानी के टैंक में गिर गई जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. वहीं बच्ची को निकालने के लिए परिजन और अन्य लोग प्रयास करने लग गए जहां एक लोहे की सीढ़ी लाई गई.

Advertisement

बच्ची की भी हुई मौत

Advertisement

वहीं टैंक के ऊपर लगाते समय लोहे की सीढ़ी बिजली के खुले तार को छू गई जिससे सीढ़ी में करंट फैल गया और वहां पर 8 लोग करंट की चपेट में आने से झुलस गए.इस घटना के बाद सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां 3 को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. वहीं पांच लोगों का अभी इलाज चल रहा है. घटना में बालिका की भी मौत हो गई है. मृतकों की पहचान वर्षा, श्रवण और गोगी के रूप में की गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में सीएम फेस को लेकर बढ़ी हलचल, वसुंधरा के घर पहुंचे 30 विधायक

Report Times

राजस्थान: भजन लाल सरकार में 396 RAS के बाद अब 24 IPS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, 2 अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, देखें लिस्ट

Report Times

नीरज चोपड़ा चोट के कारण बर्मिंघम कामनवेल्थ गेम्स से हटे

Report Times

Leave a Comment