Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

लखनऊ सुपरजायंट्स को बड़ा झटका, केएल राहुल आईपीएल से बाहर: रिपोर्ट्स

REPORT TIMES

Advertisement

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अच्छा प्रदर्शन कर रही लखनऊ सुपरजायंट्स को बड़ा झटका लगा है. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल आईपीएल से बाहर हो गए हैं. केएल राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चोट लगी थी. दौड़ते हुए उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. अब खबरें हैं कि केएल राहुल टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं लेंगे और उन्हें बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा जाएगा.न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल इस वक्त लखनऊ में ही हैं और वहां से उन्हें मुंबई ले जाया जाएगा. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी. अभी तक केएल राहुल का स्कैन नहीं हुआ है क्योंकि जिस तरह की चोट उन्हें लगी है उसके बाद स्कैन 48 घंटे बाद ही संभव होता है.

Advertisement

Advertisement

WTC में खेल पाएंगे केएल राहुल?

Advertisement

बता दें केएल राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की टीम का हिस्सा भी है. 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी मुकाबला होना है और अब सवाल ये कि इस मैच से पहले क्या केएल राहुल फिट हो पाएंगे? मुमकिन है कि केएल राहुल उसी मुकाबले की वजह से आईपीएल में आगे ना खेलें. वैसे केएल राहुल की चोट कितनी गंभीर है इसका पता स्कैन से ही लग पाएगा.

Advertisement

राहुल का बाहर होना लखनऊ के लिए बड़ा झटका

Advertisement

बता दें केएल राहुल का बाहर होना लखनऊ के लिए बड़े झटके की तरह है. भले ही राहुल का बल्ला खामोश ही रहा था लेकिन उनके जैसा खिलाड़ी कभी भी रंग में आ सकता था. हालांकि अब चोट की वजह से वो आगे नहीं खेल पाएंगे. उनकी गैरमौजूदगी में क्रुणाल पंड्या टीम की कमान संभालेंगे. बता दें केएल राहुल ने इस आईपीएल सीजन में 9 मैचों में 34.25 की औसत से 274 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले. हालांकि उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 113.22 रहा, जिसपर काफी सवाल उठाए जा रहे थे. हालांकि केएल राहुल पिछले 5 सीजंस से कमाल प्रदर्शन कर रहे थे. इस खिलाड़ी ने 5 में से 4 सीजन में 600 से ज्यादा रन बनाए. साफ है केएल राहुल को IPL में रन बनाने की आदत है और अब लखनऊ की टीम उन्हें इस सीजन बहुत मिस करने वाली है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज से शुरू त श्रीपेरूबदूर से

Report Times

ग्रुप सी के पदों पर भर्ती , रेलवे में 3 हजार से ज्यादा पदों के लिए करें आवेदन

Report Times

राधाकृष्ण मंदिर में मुस्लिम ईओ जुबेर खान ने किया अभिषेक, विवेकानंद चौक, भूतनाथ मंदिर सहित अन्य स्थानों पर भी हुआ अभिषेक

Report Times

Leave a Comment