Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

नितिन गडकरी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस बार दिल्ली निवास पर आया कॉल

REPORT TIMES

Advertisement

केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार उन्हें यह धमकी भरा कॉल उनके नई दिल्ली निवास पर आया है. बार-बार मिल रही इन धमकियों से हड़कंप मच गया है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. कल शाम को धमकी भरा कॉल उनके दिल्ली निवास पर आया. इसके बाद मंत्री के कार्यालय से इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस हरकत में आई और जांच में जुट गई.दिल्ली पुलिस ने फिलहाल अनजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है. इससे पहले दो बार नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. जनवरी और मार्च महीने में नागपुर के उनके कार्यालय में लैंडलाइन नंबर पर फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. कल शाम (15 मई, सोमवार) को उन्हें जान से मारने की धमकी की खबर न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है.

Advertisement

Advertisement

दिल्ली पुलिस का आया जवाब, कर रही है मामले की जांच

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने इस खबर की पुष्टि की है. दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी कि मंत्री के दिल्ली आवास से जुड़े कर्मचारियों ने उन्हें धमकी दिए जाने की सूचना दी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिली हुई जानकारियों की सत्यता परखी जा रही है. जांच जारी है.

Advertisement

जनवरी में 100 करोड़ की वसूली के लिए दी गई थी धमकी, नागपुर में आया था कॉल

Advertisement

इससे पहले 14 जनवरी को नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल आए थे. तब नागपुर में उनके जनसंपर्क कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी देते हुए उनसे 100 करोड़ रुपए की मांग की गई थी. यह धमकी भरा कॉल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर किया गया था. डेढ़ घंटे में तीन बार धमकियों से भरे फोन कॉल किए गए थे. इसके बाद 21 मार्च को दूसरी बार धमकियों से भरा कॉल किया गया. अब यह कॉल नितिन गडकरी के नई दिल्ली निवास पर आया है.

Advertisement

दिल्ली पुलिस पता लगा रही, धमकी देने वाले से जुड़ी जानकारी

Advertisement

दिल्ली पुलिस को अब तक धमकी देने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. दिल्ली पुलिस इसका पता लगा रही है. लेकिन पिछले पांच महीने में तीसरी बार यह धमकी भरा कॉल आया है. पिछली बार धमकी देने वाले का नाम जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा बताया गया था. उसे कर्नाटक के बेलगाम के जेल से ढूंढ निकाला गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौशालों में गायों की गोपाष्टमी पर हुई खूब आवभगत

Report Times

बेटा बोला- खेत जा रहे थे पिता, बिजली विभाग की लापरवाही से हादसा

Report Times

भाजपा ने सुनील जाखड़ को दी बड़ी जिम्मेदारी, जांच कमेटी का सोपा काम

Report Times

Leave a Comment