Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदौसाराजस्थानरेलवेस्पेशलहादसा

अब इस रूट पर हादसे का शिकार हुई वंदे भारत, सांड के टकराने से ट्रेन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त

REPORT TIMES 

Advertisement

दौसा: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) आज एक हादसे का शिकार हो गई. यह ट्रेन नई दिल्ली से अजमेर जा रही थी. हादसा  राजस्थान के दौसा में हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रेन के आगे सांड आ गया था. इस वजह से ट्रेन के आगे का हिस्सा डैमेज हो गया. हालांकि, इस हादसे में ट्रेन के किसी यात्रियों को चोटें नहीं आई हैं. सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. जानकारी के मुताबिक, हादसा कोलवा और अरनिया रेलवे स्टेशन के बीच हुआ है. जहां पर ये हादसा हुआ है, वहीं पास में गादरवारा ब्राह्मणान गांव स्थित है. बताया जा रहा है कि जैसे ही ट्रेन के ड्राइवर ने सामने से आ रहे सांड को देखा कि उसने तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लगाई. हालांकि, फिर भी ट्रेन सांड से टकरा गई. इस हादसे के बाद कुछ देर तक ट्रेन यात्रियों में अफरातफरी का माहौल रहा.

Advertisement

Advertisement

हादसे के बाद ट्रेन 15 मिनट के लिए रूकी रही

Advertisement

ट्रेन जब अचानक रूकी तो यात्रियों को ट्रेन के अंदर जोर का झटका महसूस हुआ. यात्री ये पता लगाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए कि आखिर अचानक क्या हुआ? हालांकि, इस हादसे के बाद ट्रेन लगभग 15 मिनट के लिए रूकी रही. फिर बाद में ट्रेन के ड्राइवर ने इस घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारिय़ों को दी. इसके बाद ट्रेन अपने गंतव्य की ओर रवाना हुई. बताया जा रहा है कि इस हादसे की रेल अधिकारी अपने स्तर पर जांच करेंगे.

Advertisement

गुजरात में हुआ था हादसा

Advertisement

इससे पहले पिछले साल यानि 2022 में गुजरात के आणंद स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस रेल पटरी पर एक गाय से टकरा गई थी. वहीं, इस घटना के एक दिन पहले इस ट्रेन के सामने कुछ भैंसे आ गई थीं. ट्रेन और पशुओं की टक्कर में गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था. उस दौरान कुछ देर के लिए ट्रेन का परिचालन भी बाधित रहा था. वहीं, इस हादसे में कुछ पशु बुरी तरह से जख्मी हो गए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अब रूस को पड़ेगा भारी! प्रिगोजिन की मौत का बदला लेने की तैयारी, मॉस्को पर अटैक करेंगे वैगनर लड़ाके

Report Times

किशोर न्याय बोर्ड मजिस्ट्रेट को जान से मारने की धमकी:कहा – जिंदा रहना है तो राजस्थान से चले जाओ

Report Times

चिड़ावा: इस मंदिर में हैं मूछों वाले राम-लक्ष्मण

Report Times

Leave a Comment