Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

रेस्टोरेंट में हिंदू लड़कियों की तस्वीरों के साथ मिले अश्लील स्लोगन, हिंदू संगठन ने लगाया लव जिहाद का आरोप

REPORT TIMES

Advertisement

मेरठ में कुछ दिन पहले दो मुस्लिम युवतियों का एक हिंदू युवक के साथ घूमने को लेकर कुछ लोगो ने विरोध जताया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया की युवतियों से कुछ लोग अभद्रता कर रहे हैं और हिंदू लड़के को पीट रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अब एक रेस्टोरेंट पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. बुधवार रात को किसी हिंदू संगठन के कार्यकर्ता रेस्टोरेंट पर पहुंचे और हंगामा किया आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट की फीडबैक वॉल पर कुछ पर्चियां भी लगी है, जिसमें युवतियों के नाम हिंदू हैं जबकि युवकों के नाम मुस्लिम है और उसके साथ अश्लील चित्र और स्लोगन लिखे गए हैं. इसी को लेकर एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रेस्टुरेंट के बाहर जमकर हंगामा कर दिया.

Advertisement

Advertisement

रेस्टोरेंट पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

Advertisement

दरअसल में, मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर इलाके के रेस्टोरेंट का है. बुधवार की रात को अचानक किसी हिंदू संगठन के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उन्होंने हंगामा कर दिया. आरोप है कि रेस्टोरेंट की फीडबैक वॉल पर हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम लड़कों के नाम लिखे हैं और इसमें अश्लीलता को बढ़ावा दिया गया है . हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट संचालक पर आरोप लगाया कि वह लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है सरेआम रेस्टोरेंट में अश्लीलता होती है. बताया जा रहा है कुछ वीडियो भी रेस्टोरेंट की सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि फीडबैक वॉल पर रेस्टोरेंट की दीवार पर आपत्तिजनक स्लोगन लिखे हैं और अश्लील चित्र भी बने हैं. बुधवार को हंगामे की सूचना पर नौचंदी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू तो की लेकिन रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर के आधार पर अज्ञात में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं केखिलाफ मुकदमा लिख दिया है.

Advertisement

रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Advertisement

वहीं, एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि दो दिन पहले का ये मामला है और पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग रेस्टोरेंट में हंगामा कर रहे हैं, रेस्टोरेंट मालिक ने जो तहरीर दी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने अज्ञात में नौचंदी थाने में तहरीर दी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चाणक्य नीति: अगर करते है ये गलतियां, तो होता रहेगा धन का नुकसान

Report Times

ये 4 टीमें Pro Kabddi League के एलिमिनेटर राउंड में होंगे आमने-सामने

Report Times

भाजपा कल सभी शक्ति केंद्रों पर मनाएगी स्थापना दिवस: पन्ना प्रमुख का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, प्रधानमंत्री के संबोधन को देखने के लिए विशेष व्यवस्था

Report Times

Leave a Comment