Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबाड़मेरराजस्थानस्पेशल

10 दिन पहले शादी, फिर पत्नी के टुकड़े, पड़ोसी से बोला- कर दिया कत्ल

REPORT TIMES 

Advertisement

बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना क्षेत्र में पति ने शादी के 10 दिन बाद ही घर मे सो रही पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद ने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पति को टांके से बाहर निकालकर सेड़वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से उसे सांचौर रेफर कर दिया लेकिन हालत नाजुक बनी होने के कारण सांचौर से परिजन उसको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार धनाऊ थाना क्षेत्र के पुंजासर गांव निवासी सलीम पुत्र सैफल खान ने 10 दिन पहले ही बिहार निवासी 26 वर्षीय युवती शबाना खातून शादी की थी. 7 दिन से वह अपने पूजासर स्थित घर में दोनों ही रह रहे थे. बीती रात पति सलीम ने घर में सो रही पत्नी शबाना खातून को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया.

Advertisement

Advertisement

आत्महत्या का किया प्रयास

Advertisement

उसके बाद सुबह पड़ोसियों के पास जाकर पत्नी को मारने की पूरी घटना बताई और वापस घर आकर बैठ गया. थोड़ी देर बाद पड़ोसी उसके घर पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी तो डर के मारे पति सलीम घर के पास बने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन लोगों ने तुरंत उसे बाहर निकाल कर सेड़वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से सांचोर रेफर कर दिया और हालत गंभीर बनी होने के कारण सांचोर से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement

घटना की जानकारी के बाद धनाऊ थाना पुलिस व चौहटन सीईओ धर्मेंद्र डूकिया मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को कब्जे में लेकर मेडिकल को बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया. फिलहाल धनाऊ थाना पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सलीम व शबाना की 10 दिन पहले गुजरात के एक एजेंट के मार्फत शादी हुई थी. बीते छह 7 दिन से वह अपने घर में ही रह रहे थे लेकिन सलीम ने किस कारण अपनी पत्नी शबाना को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दहेज प्रताड़ना: पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोपी पति सात वर्ष बाद गिरफ्तार

Report Times

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर आ रहे राजस्थान दौरे पर, जानिए कब, कहां और क्यों बन रहा दौरे का कार्यक्रम?

Report Times

महिला के भाषण से गदगद हुए PM मोदी, बोले- बढ़िया बोलती हो, चुनाव लड़ोगी क्या?

Report Times

Leave a Comment