Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

निर्जला एकादशी पर दान पुण्य : मंदिरों में की भगवान के दर्शन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। निर्जला एकादशी के मौके पर शहर और आसपास के इलाके में दान पुण्य का दौर चल रहा है। मंदिरों में भगवान का विशेष श्रृंगार किया गया। भगवान को विशेष भोग भी लगाया गया।  कल्याण राय मंदिर में कल्याण प्रभु और लाडली जी को विशेष पोशाक धारण करवाई गई। भगवान के दरबार को फूलों से सजाया गया।
पालिकाध्यक्ष ने किया निर्जला एकादशी पर पूजन 
चिड़ावा कॉलेज रोड के पास स्थित जगदीश मंदिर में पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी की अगुवाई में विशेष पूजन किया गया और पानी के मटकों का दान कर विद्वान पंडितों के सानिध्य में विधिविधान से मंगल आरती की। इस दौरान माया देवी, लक्ष्मी देवी, सुमित्रा देवी, सावित्री, मंजू, संजना,नीलम यादव सहित काफी महिलाएं मौजूद रही। इस मौके पर मंदिर महंत अमरराज पंडित ने सभी को प्रसाद वितरित किया। इधर शहर के मुख्य बाजार, विवेकानंद चौक, जांगिड़ मार्केट, कबूतर खाना बस स्टैंड, नया बस स्टैंड सहित शहरभर में लोगों ने शरबत, गन्ना रस, नींबू पानी आदि पिलाकर पुण्य कमाया।

श्री जाव का बालाजी मंदिर में विशेष आयोजन

Advertisement
श्री जाव का बालाजी मंदिर गोगाजी की ढाणी चिड़ावा में महंत मोतीलाल लाटा ने मोहल्ले की महिलाओं को एकादशी के व्रत की कथा सुनाई। अमरस के प्रसाद का भोग बालाजी महाराज को लगा कर सभी भक्तजनों को अमरस के प्रसाद का वितरण किया गया। इस अवसर पर पवन सांखला, मूलचंद सांखला , अविनाश सिंगोदिया, मंदिर अध्यक्ष संतोष कुमार सैनी, लीलाधर सांखला, राजेश सांखला, रवि सैनी, सहायक विकास अधिकारी बजरंग, देवेन्द्र, आकाश, जानकी देवी, मंजू देवी, द्रोपदी देवी आदि बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे ।
Advertisement

Related posts

भारत के आगे गिड़गिड़ाएगा पाकिस्तान? हार के बाद इसलिए टीम इंडिया की जीत की दुआ मांगेंगे बाबर आजम

Report Times

IPL 2024, RR vs RCB: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी आरसीबी, देखें प्लेइंग XI

Report Times

टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में लगाई मेहंदी

Report Times

Leave a Comment