Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

दिव्या मित्तल का मकान सीज : अजमेर एसीबी कोर्ट के निर्देश पर हुई कार्रवाई

REPORT TIMES
चिड़ावा।  सस्पेंड आईपीएस दिव्या मित्तल की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अजमेर एसीबी कोर्ट के निर्देश पर एसीबी की एक टीम शब्बीर खान के नेतृत्व में चिड़ावा पहुंची। टीम ने शहर की पिलानी रोड पर स्थित दिव्या मित्तल के घर को सीज कर दिया। घर के मुख्य दरवाजे पर लगाए हुए शटर के एसीबी की टीम ने लॉक लगाकर सीज की कार्रवाई की। एसीबी की टीम अचानक दिव्या मित्तल के आवास पहुंची। इस कार्रवाई को अंजाम दिया।
आपको बता दें कि दिव्या मित्तल पर अवैध वसूली के मामलों में फिलहाल कार्रवाई चल रही है। हाल ही एक मामले में दिव्या मित्तल की गिरफ्तारी पर रोक लगने से उसे थोड़ी राहत जरूर मिली थी। लेकिन अब एसीबी कोर्ट के आदेश पर एसीबी टीम ने आज सीज की कार्रवाई की। टीम यहां एसीबी कोर्ट के आदेश पर मकान में तलाशी के लिए आई थी। लेकिन मकान बंद मिला। मकान के बाहर शटर के लॉक लगा था। इसके कारण एसीबी ने अपना लॉक लगाकर सीज की कार्रवाई की। अब एसीबी कोर्ट जब भी आदेश देगा तब यहां पर भविष्य में आगे की कार्रवाई होगी। फिलहाल एक नोटिस चस्पा किया गया है। एसीबी की अचानक साइलेंट कार्रवाई की क्षेत्र में काफी चर्चा है।

चस्पा नोटिस में ये लिखा

Advertisement
एसीबी की टीम द्वारा मकान के आगे लगे दुकान के शटर पर चस्पा नोटिस में लिखा है कि एसीबी कोर्ट के आठ जून के आदेश पर तलाशी वारंट पर टीम चिड़ावा आई थी। लेकिन विनोद मित्तल के इस आवासीय मकान पर ताला लगा मिला। ऐसे में सीज की कार्रवाई की गई है। मकान की तलाशी ली जानी है। लिहाजा विनोद मित्तल जब भी मकान पर आए तो एसीबी को सूचना दें ताकि तलाशी ली जा सके।

इनका कहना है

Advertisement
एसीबी कोर्ट अजमेर की ओर से विशेष आदेश आया था। जिसकी पालना में तलाशी के लिए टीम आई थी। लेकिन मकान बंद मिला। ऐसे में सीज की कार्रवाई की गई है। मकान मालिक अगर एसीबी से संपर्क एक मकान की चाबी सरेंडर कर तलाशी लेने देता है तो ठीक है। वरना भविष्य में एसीबी कोर्ट जो भी निर्देश देगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।  शब्बीर खान, डीएसपी एसीबी, चूरू
Advertisement

Related posts

गोटाबाया राजपक्षे भागने के बाद स्वदेश लौटे, कोलंबो हवाई अड्डे पर पार्टी नेताओं ने किया स्वागत

Report Times

नफरत की दुकान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ‘मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं’

Report Times

वकीलों का कार्य बहिष्कार जारी : एडवोकेट प्रोटक्शन एक्ट लागू करने की मांग

Report Times

Leave a Comment