Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबस्पेशल

ATM कैश कंपनी में 7 करोड़ की लूट, पिस्टल-धारदार हथियार के साथ आए थे 10 लुटेरे

REPORT TIMES

Advertisement

 लुधियाना में करोड़ों रुपए की लूट का मामला सामने आया है. एटीएम में कैश जमा करने वाली कंपनी सीएमएस सिक्योरिटी के ऑफिसस से यह लूट हुई है. लुधियाना कमिश्नर मनदीप सिंह ने बताया कि रात 2 बजे 10 बदमाश हथियार के साथ घुसे और सात करोड़ रुपए उड़ा ले गए. यहां पांच सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे, जिन्हें पिस्टल भिड़ाकर बंदी बना लिया और लूट को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि लुटेरों में एक महिला भी शामिल थी.बकौल कमिश्नर हथियार के साथ एक लुटेरा इमारत में पिछले दरवाजे से घुसा, और फिर बाकी लोग मुख्य द्वार से अंदर प्रवेश किया. यहां से लुटेरों ने चार करोड़ रुपए लूटे. लुटेरे ऑफिस के बाहर खड़ी कैश वैन में सवार होकर फरार हो गए. गाड़ी में बताया जा रहा है कि तीन करोड़ रुपए कैश था. वे लुधियाना से कहीं और भाग गए. लुधियाना से 20 किलोमीटर दूर मुल्लांपुर से कैश वैन बरामद कर लिया गया है, लेकिन उसमें रखे सारे पैसे लुटेरे अपने साथ ले गए.

Advertisement

Advertisement

वैन छोड़ फरार हो गए लुटेरे, दो पिस्टल बरामद

Advertisement

लुटेरों ने बड़ी चालाकी से सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए, ताकि उनकी पहचान न हो सके. बदमाशों के फरार होने के बाद सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. पुलिस एक्टिव हुई और तमाम थानों को खबर किया. पुलिस के हरकत में आने के बाद बदमाश गाड़ी छोड़कर कैश के साथ फरार हो गए. पुलिस को वैन से दो पिस्टल मिले हैं.

Advertisement

10 करोड़ में सात करोड़ लूटे, आरोपियों की तलाश

Advertisement

कमिश्नर ने बताया कि कंपनी ने बहुत ही लापरवाही दिखाई है, क्योंकि इतनी बड़ी रकम खुले में कमरों के आगे ही रखी हुई थी. यहां बताया जा रहा है कि 10 करोड़ रुपए कैश रखे थे. इसमें सात करोड़ वे ले गए. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस इस मामले को सुलझाने में काफी करीब है और जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा. फिलहाल कैश कंपनी के ऑफिस के पास पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंचे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महंगाई राहत कैंप बदलेगा रिवाज! अशोक गहलोत ने संभाला मोर्चा, 3 दिन में हुए 50 लाख रजिस्ट्रेशन

Report Times

कोटा कलेक्टर व एसपी ने किया बेटी वंशिका शर्मा का किया सम्मान

Report Times

चिड़ावा की सरकारी कॉलेज का छात्र संघ उपाध्यक्ष हुआ फेल, छात्र नेताओं ने की पद से हटाने की मांग

Report Times

Leave a Comment