Report Times
latestOtherआरोपकरियरटॉप न्यूज़तमिलनाडुताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

9 साल में हमारा करप्शन जीरो, DMK-कांग्रेस ने लूटे 12,000 करोड़, वेल्लोर में गरजे अमित शाह

REPORT TIMES

Advertisement

वेल्लोर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तमिल नाडु के वेल्लोर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर सरकार द्वारा किए गए कामों पर चर्चा की है. अमित शाह ने इस दौरान तमिलनाडु की कांग्रेस-डीएमके सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है. वहीं उन्होंने कहा कि पिछले 9 सालों में पीएम मोदी सरकार के खिलाफ किसी ने एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाया है.अमित शाह ने इस कार्यक्रम में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया के सामने भारत की साख बढ़ाई है. सरकार ने भारत को पहले से ज्यादा सुरक्षित करने का काम भी किया है. इस दौरान उन्होंने राज्य में विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है. शाह ने कहा कि 10 साल तक डीएमके-यूपीए सरकार में रही है, इससे पहले भी यह 8 साल तक सत्ता में रहे लेकिन यहां के छात्रों को महत्वपूर्ण एग्जाम तमिल में लिखने की इजाजत नहीं दी गई. अब सभी बड़ी परीक्षाएं, जिनमें इंडिया सर्विसेज, एनईईटी, सीएपीएफ की परीक्षाएं तमिल भाषा में ली जा रही है.

Advertisement

Advertisement

शाह ने इस दौरान सरकार पर भ्रष्टाचार के मामले में भी घेरा है. शाह ने कहा कि राज्य की कांग्रेस-डीएमके की सरकार पर 12 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार के आरोप हैं. उन्होंने इस दौरान याद दिलाया कि पिछले 9 सालों में मोदी सरकार पर किसी तरह के भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं. शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने हाल ही में नए संसद भवन का लोकार्पण किया है जिसमें तमिलनाडु के चोल साम्राज्य का सेंगोल भी स्थापति किया गया है.

Advertisement

उन्होंने गंगा-जमुना संस्कृति पर जोर देते हुए भी कहा है कि हाल ही में काशी और सौराष्ट्र में तमिल संगमम आयोजित किए गए. इन आयोजनों के पीछे पीएम मोदी का उद्देश्य है कि तमिल नाडु का रिच कल्चर और लिटरेचर गुजरात और यूपी के लोगों तक पहुंचे. चेन्नई बेंगलुरू एक्सप्रेस के लिए मोदी सरकार ने 50 हजार करोड़ दिए थे. वहीं चेन्नई मेट्रो के फेज1 और फेज2 के लिए 72 हजार करोड़ केंद्र की ओर से ही दिए गए हैं.

Advertisement

शाह ने राज्य की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये कांग्रेस और डीएमके दोनों की 2जी, 3जी और 4जी पार्टी है. उन्होंने 2जी, 3जी और 4जी का इस दौरान मतलब भी समझाया. शाह ने कहा कि 2जी का मतलब है सेकंड जनरेशन, 3 जी का मतलब है थर्ड जनरेशन और 4जी का मतलब है चौथी जनरेशन.

Advertisement
Advertisement

Related posts

देशव्यापी आह्वान पर चिड़ावा में भी चक्का जाम

Report Times

ओला को भी भेजा विधानसभाध्यक्ष ने नोटिस

Report Times

चिड़ावा में भीषण सड़क हादसा:ट्यूब वैल से टकराई तेज रफ्तार कार,

Report Times

Leave a Comment