Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के काफिले पर हमला, AAP ने यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के काफिले पर हमला हुआ है. दोनों ही मुख्यमंत्रियों पर हमले का दावा आम आदमी पार्टी ने किया है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि राजस्थान के श्री गंगानगर जिले में केजरीवाल और भगवंत मान के काफिले पर हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है. लाठी डंडो से सीएम केजरीवाल और सीएम भगवंत मान के काफिले पर हमला करने का आरोप है.दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान रविवार को राजस्थान के श्री गंगानगर जिले में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करने से पहले दोनों ही मुख्यमंत्रियों का काफिला गुजरा था. इसी दौरान ही काफिले पर हमला करने का आरोप है. श्री गंगानगर जिले में आम आदमी पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने दिल्ली के विकास की बाते राजस्थान के लोगों को बताई. केजरीवाल ने बताया कि उनकी सरकार किस तरह लोगों को फ्री में बिजली और पानी दे रही है. इसी तरह पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार भी लोगों के लिए नई-नई योजनाएं शुरू कर रही है. इससे पंजाब की जनता बेहद खुश है.

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में AAP लड़ेगी विधानसभा का चुनाव

Advertisement

इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा के चुनाव हैं. आम आदमी पार्टी भी विधानसभा का चुनाव लड़ रही है. अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी. इसके लिए पार्टी ने अभी से उम्मीदवार खोजना शुरू कर दिया है. विधानसभा चुनाव के चलते ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने श्री गंगानगर जिले का दौरा किया है.

Advertisement

राज्य सरकार पर केजरीवाल ने खड़े किए सवाल

Advertisement

श्री गंगानगर रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चौथी पास राजा की कहानी सुनाकर एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा. इसके साथ ही केजरीवाल ने राज्य सरकार को घेरते हुए अशोक गहलोत सरकार की योजनाओं पर सवाल खड़े किए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पीएम मोदी के दौरे से पहले अमेरिका में उत्साह, भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने वॉशिंगटन में निकाली एकता रैली

Report Times

सचिन पायलट ने ‘भ्रष्टाचार’ को ढाल बना CM के खिलाफ किया ऐलान-ए-जंग! अब गहलोत के मंत्री का मिला साथ

Report Times

टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में लगाई मेहंदी

Report Times

Leave a Comment