Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने सुनी पीएम के मन की बात

REPORT TIMES 
चिड़ावा।  पिलानी विधानसभा के स्टेशन रोड चिड़ावा स्थित भाजपा कार्यालय में ज़िला  महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 102वें एपिसोड को कार्यकर्ता के साथ सुना। राजेश दहिया में बताया कि जिस तरह से मोदी ने मन की बात में बताया कि टीबी जैसी घातक और गम्भीर बीमारी को लेकर छोटे बच्चे निःस्वार्थ भाव से टीबी मरीजो के लिए अपने टिग्गी बैंक में जमा किये गए पैसों से टीबी मरीजो के लिए कैम्पेन चला रहे है।
बड़ी बड़ी संस्थाए जिस तरह से टीबी को लेकर कार्य कर रही है उससे उम्मीद ही नहीं अपितु विश्वास है कि जल्द ही भारत को टीबी मुक्त बनेगा। कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष बाबूलाल वर्मा, ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष डॉ बीएल वर्मा, एस सी मोर्चा मण्डल अध्यक्ष अशोक महरानिया, पवन शर्मा, राकेश शर्मा, विकास शर्मा, पिंटू कुमार, मानसिंह डांगी, हेतराम, निर्मल शर्मा, बुद्धराम, नगर मंडल महामंत्री मदन डारा, आशीष जांगिड़, करणसिंह, नरेंद्र गिरधर, बिल्लू पहलवान आदि कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Advertisement

Related posts

‘मुंह में राम बगल में छुरी’, मायावती का विपक्षी एकता को पलीता लगाने वाला बयान

Report Times

चिड़ावा में अग्र प्रतिभाओं का सम्मान शनिवार को

Report Times

राजस्थान में अंतरिम बजट में पेट्रोल-डीजल पर वेट कम करने पर कोई घोषणा नहीं, ‘भड़के’ पेट्रोल पंप संचालकों ने अब दी ये चेतावनी

Report Times

Leave a Comment