Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर स्टाफ ने परिवार से की बदसलूकी, बाउंसरों से पिटवाया;

 REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली एनसीआर के नोएडा में स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर एक परिवार के साथ मारपीट की गई. आरोप है कि मॉल के बाउंसरों ने मारपीट की है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है. मामले में दोनों पक्षों की तरफ से थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.दरअसल, बीते रविवार को एक परिवार स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में पार्टी करने गया था. पार्टी के बाद सर्विस चार्ज को लेकर रेस्टोरेंट के स्टाफ से परिवार की बहस हो गई. इस दौरान बहस इतनी बढ़ गई कि रेस्टोरेंट के स्टाफ ने मॉल के बाउंसरों को बुला लिया.

Advertisement

बिल से सर्विस चार्ज हटाने को कहा, लेकिन नहीं माने

Advertisement

आरोप है कि बाउंसरों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की, जिसमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन लोगों ने रेस्टोरेंट के बिल से सर्विस चार्ज हटाने की गुजारिश की थी, लेकिन स्टाफ ने ऐसा करने से मना कर दिया, जिसके बाद कहासुनी और मारपीट हुई.

Advertisement

Advertisement

दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराई FIR

Advertisement

वहीं वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस ने भी संज्ञान में लिया है. पुलिस का कहना है कि स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में परिवार पार्टी कर रहा था. पार्टी के बाद सर्विस चार्ज देने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी और मारपीट हो गई. दोनों पक्षों की तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जांच की जा रही है.

Advertisement

एक महीने पहले लॉजिक्स मॉल में हुई थी मारपीट

Advertisement

बता दें कि नोएडा के मॉलों में आए दिन गार्डों, बाउंसरों से ग्राहकों के बीच मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. बीते मई महीने में लॉजिक्स मॉल में तीन गार्डों ने एक युवक को बुरी तरह से पीट दिया था, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था.

Advertisement

माचिस का डिब्बा अंदर ले जा रहा था युवक

Advertisement

दरअसल, युवक जब मॉल के अंदर जा रहा था, तब चेकिंग के दौरान उसकी जेब से एक माचिस का डिब्बा मिला. नियमों के मुताबिक माचिस मॉल के अंदर नहीं ले जा सकते हैं, लेकिन युवक माचिस ले जाने पर अड़ गया. गार्डों ने उसको बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं माना और गार्डों से उलझने लगा. इस पर गार्डों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: कांग्रेस ने 3 मौजूदा विधायकों को दिया टिकट, जानिए किस सीट से किस विधायक को मिला लोकसभा का टिकट

Report Times

ग्वालियर: दोस्ती शर्मसार! चलती कार में छात्रा के साथ दोस्त ने ही कराया दुष्कर्म

Report Times

2047 तक विकसित भारत’ के लक्ष्‍य पर बोले रघुराम राजन, भारत नहीं उठा रहा इस चीज का फायदा

Report Times

Leave a Comment