Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबीकानेरराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

बीकानेर से गायब हुईं लेस्बियन कपल चेन्नई में मिलीं, लेडी टीचर के साथ छोड़ा था घर; अब होगी पूछताछ

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बीकानेर से गायब हुईं लेस्बियन कपल (छात्रा और उसकी शिक्षिका) तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से पकड़ी गई हैं. ये दोनों टेक्नोलॉजी की मदद से लगातार पुलिस को चकमा दे रही थीं. ये दोनों अलग-अलग पब्लिश प्लेसेज पर इंटरनेट का इस्तेमाल करती थीं. इसी के जरिए किसी न किसी तरह से श्रीडूंगरगढ़ की सभी खबरों की अपडेट ले रही थीं. पुलिस पिछले तीन दिनों से जैसे ही लोकेशन पर पहुंचती, उससे पहले ही दोनों वहां से रवाना हो जातीं. फिलहाल दोनों को तमिलनाडु से लाया जा रहा है. बता दें कि छात्रा के परिवार वाले और हिंदू संगठनों के लोग पिछले पांच दिनों से श्रीडूंगरगढ़  में धरने पर बैठे हैं. समाजसेवी संपत सारस्वत ने बताया कि हिंदू बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाया गया था. फिलहाल हिंदू बेटी चेन्नई में मिल गई है. पुलिस टीम द्वारा उसे घर लाया जा रहा है.

Advertisement

Advertisement

हिंदू संगठनों में आक्रोश, धरने पर बैठे

Advertisement

छात्रा के गुम होने पर जिले के जनप्रतिनिधि और प्रशासन चुप्पी साध रहा, लेकिन परिजन और हिंदू संगठन के लोग सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे. उनका कहना था कि ये समलैंगिक मामला नहीं है. शिक्षिका बहला-फुलसाकर छात्रा को ले गई है. पीएमओ से भी दो दिनों से इस केस पर मॉनिटरिंग की जा रही थी. रॉ द्वारा ही छात्रा के चेन्नई में ही होने की सूचना दी गई थी.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर की थी ये अपील

Advertisement

हालांकि हिंदू संगठनों के धरने को लेकर छात्रा और उसकी शिक्षिका ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया था. छात्रा ने कहा था कि इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश न करें. वह दोनों ही लेस्बियन हैं. वह किसी लड़के से शादी नहीं कर सकती हैं. छात्रा ने कहा कि उसकी टीचर ने उसे किसी तरह से टॉर्चर नहीं किया है. वह अपनी मर्जी से उनके साथ आई है. इसलिए हमारी अपील है कि लोग दंगा-फसाद करने की कोशिश न करें. हम अपने माता-पिता से भी माफी मांगते हैं.श्रीडूंगरगढ़ के एक पब्लिक स्कूल में पढ़ाने वाली समुदाय विशेष की शिक्षिका अपनी एक नाबालिग छात्रा को लेकर बीकानेर जिले से कहीं बाहर चली गई थी. बीकानेर पुलिस को दो जुलाई को मामले की जानकारी दी गई, लेकिन तब तक दोनों राजस्थान से बाहर निकल चुके थे. छात्रा के घरवालों ने शिक्षका और उसके दो भाइयों पर एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन जब इस मामले की जानकारी हिंदू संगठनों को हुई तो वह उग्र हो गए. उन्होंने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए सड़कों पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा ने पूर्वोत्तर में ‘भ्रष्टाचार की संस्कृति’ को समाप्त किया: अमित शाह

Report Times

तलाक ए हसन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी, कहा- प्रथम दृष्टया ये अनुचित नहीं लगता

Report Times

इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओवरचार्जिंग से लगी आग? पुलिस बोली- इसका शक है, जांच करनी होगी

Report Times

Leave a Comment