Report Times
latestOtherकरियरछत्तीसगढ़टॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

वो मेरी कब्र खोद रहे, जो डर जाए वो मोदी नहीं, रायपुर में कांग्रेस पर बरसे PM

REPORT TIMES 

Advertisement

रायपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपनी जनसभा में राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए चुनावी बिगुल फूंक दिया. 5 साल बाद फिर से बीजेपी को सत्ता में वापस लाने की अपनी कवायद की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वो मेरी कब्र खोदने में लगे हुए हैं, लेकिन जो डर जाए वो मोदी नहीं है.छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में करीब 7,600 करोड़ रुपये की लागत से तैयार होने वाली 10 प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र की याद दिलाते हुए पार्टी की याददाश्त चली जाती है. मोदी ने कहा, “कांग्रेस वो पार्टी है जो गंगा की झूठी कसम खा सकती है. गंगा को साक्षी मानकर इन लोगों ने घोषणा पत्र जारी किया था, जिसमें दावा किया कि 10 दिन के भीतर ये कर देंगे वो कर देंगे. अपने घोषणा पत्र में कांग्रेस ने तब न जाने कितनी बड़ी-बड़ी बातें कही थीं, लेकिन आज जब उस घोषणा पत्र की याद दिलाई जाती है तो कांग्रेस की याददाश्त ही चली जाती है.”

Advertisement

Advertisement

मोदी किसी से डरने वाला नहींः PM

Advertisement

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में मध्य प्रदेश और राजस्थान के साथ विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार तेज कर दिए गए हैं. पिछले हफ्ते अमित शाह ने छत्तीसगढ़ का दौरा किया था और अब पीएम मोदी ने यहां का दौरा किया है. चुनावी बिगुल बजने से पहले पीएम मोदी ने राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “ये लोग मेरे पीछे पड़ेंगे, मेरी कब्र खोदने की धमकी तक देंगे और मेरे खिलाफ साजिशें भी रचेंगे. लेकिन उन्हें यह बात मालूम नहीं है कि जो डर जाए वह मोदी नहीं हो सकता है.”राज्य के विकास के मामले पिछड़े होने का आरोप कांग्रेस पर मढ़ते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के निर्माण में बीजेपी की भूमिका बहुत अहम रही है. बीजेपी राज्य के लोगों को समझती है और उनकी जरुरतों को जानती भी है. छत्तीसगढ़ के विकास में पंजा आड़े आ रहा है और वह ना सिर्फ लोगों से उनका हक छीन रहा है बल्कि राज्य को बर्बाद करने को लेकर आमादा भी है. ये पंजा कांग्रेस का पंजा है. कांग्रेस का चुनाव चिन्ह पंजा ही है.

Advertisement

पीएम मोदी 4 राज्यों के दौरे के दौरान सबसे पहले छ्त्तीसगढ़ गए. पीएम मोदी ने भले ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि यहां का हर काम संदेह के दायरे में है. रेत माफिया, जमीन माफिया और कोल माफिया हर तरह के माफिया फल-फूल रहे हैं. भ्रष्टाचार का मॉडल बन चुकी है छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार. उन्होंने कहा कि यहां इस कदर करप्शन है कि इसके बिना तो कांग्रेस सांस तक नहीं ले सकती.

Advertisement

कांग्रेस ने किए थे 36 वादेः PM मोदी

Advertisement

पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से जो 36 वादे किए थे, उसमें एक ये था कि राज्य में शराब बंदी की जाएगी. लेकिन 5 साल बीत गए शराब बंदी की जगह हजारों करोड़ का शराब घोटाला कर डाला.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर कड़ा वार करते हुए कहा कि पार्टी अपने कुशासन और भ्रष्टाचार के दाग को अपनी झूठी गारंटियों के जरिए छिपाने की कोशिश में जुटी हुई है. आप सभी लोगों को इस तरह की झूठी गारंटियों से बहुत सतर्क और सावधान रहने की ज़रूरत है. ये बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो असली गारंटी देती है, साथ ही जो वादा करती है, उसे पूरा करके दिखाती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

असम में आत्महत्या के मामलों में तेजी से वृद्धि, गुवाहाटी सबसे आगे

Report Times

नशे में अधिकारी, अवैध चल रहे बूचड़खाने… नॉनवेज दुकानों पर एक्शन को लेकर बोले बालमुकंद

Report Times

महाराष्ट्र उपचुनाव: BJP और MVA ने उतारे अपने-अपने प्रत्याशी, इन 2 सीटों पर होगा चुनाव

Report Times

Leave a Comment