Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर में सुसाइड करने के 7 महीने बाद मिला सुसाइड नोट:लिखा- झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ससुरालवाले रुपए मांग रहे

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर में ससुरालवालों के टॉर्चर से परेशान होकर आत्महत्या करने वाले युवक का 7 महीने बाद सुसाइड नोट सामने आया है। सुसाइड नोट में लिखा- झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ससुरालवाले रुपए मांग रहे हैं। आमेर थाने में शुक्रवार को मृतक की मां ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच ASI राजेन्द्र कुमार कर रहे है। पुलिस ने बताया कि सद्भावना नगर नांगल सुसावतान आमेर निवासी रामदेवी (62) ने मामला दर्ज करवाया है। उनका बेटा मोहन लाल (32) कलर-पेंट का काम करता था। करीब 10 साल पहले मोहन लाल की शादी लक्ष्मी देवी से हुई थी। उनके 7-8 साल के दो बच्चे भी है। लम्बे समय से लक्ष्मी देवी शुगर की बीमारी से परेशान थी। सितम्बर 2022 में बीमारी के चलते लक्ष्मी देवी (30) की मौत हो गई थी। लक्ष्मी की मौत के बाद मोहन लाल को ससुरालवाले टॉर्चर करने लगे। उसके ससुर नारायण और साले जितेन्द्र, कृष्ण व मुकेश आए दिन उसके साथ मारपीट करते और पैसो के लिए दबाव डालते थे। दहेज हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर तंग और परेशान करने लगे। मारपीट कर उससे रुपए ऐंठने लगे।

Advertisement

Advertisement

परेशान होकर कर लिया सुसाइड
14 दिसम्बर 2022 को ससुरालवाले ने घर आकर मोहन लाल को धमकी देकर मारपीट की थी। धमकाया- 10 दिन में 2 लाख रुपए दे देना, नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। पैसों की व्यवस्था नहीं होने पर 25 दिसम्बर को मोहन लाल ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आमेर थाना पुलिस ने आत्महत्या करने वाले कमरे को सीज कर दिया। पुलिस ने CHC आमेर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

कमरा खुला तो मिला सुसाइड नोट
पुलिस की ओर से कार्रवाई पूरी होने के बाद सीज कमरे को खोल दिया गया। परिवारवालों के कमरे की तलाश लेने पर मोहन लाल का मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में सुसरालवालों के टॉर्चर से परेशान होकर सुसाइड करने की बात लिखी मिली। झूठे केस मं फंसाने की धमकी देकर ससुरालवाले रुपए मांग रहे है। दहेज हत्या का मुकदमा लगाने की धमकी देकर आए दिन मारपीट कर रुपए ऐंठते है। धमकी दी थी कि 10 दिन में 2 लाख रुपए नहीं दिए तो तेरा और तेरे परिवार को जेल में सड़ा देंगे। 2 लाख रुपए दे देना, नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। यदि अपने बच्चों का मुंह देखना है तो रुपए दे देना।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सोनिया गांधी ने लोकसभा में सरकार को घेरा, कहा- महामारी से बच्चे ज्‍यादा प्रभावित, फ‍िर शुरू की जाए मध्याह्न भोजन योजना

Report Times

चिड़ावा : शिवभक्त योगी की समाधि के पास पुत्रों ने बनवाया शिवालय

Report Times

वार्षिकोत्सव में भामाशाहों ने किया स्कूल में मदद का ऐलान

Report Times

Leave a Comment