Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

दूसरे समुदाय के शख्स ने स्कूल जाते समय नशा सुंघाया, बनाए शारीरिक संबंध, शादी के बाद पति को भेजी वीडियो

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली के थाना शीशगढ़ में यूपी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. महिला ने आरोप लगाया कि दूसरे समुदाय के एक शख्स ने 3 साल पहले उसे नशीला पदार्थ सूंघाया. इसके बाद उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. महिला का कहना है कि उसके साथ ये घिनौनी करतूत तब की गई, जब वो स्कूल जा रही थी. इस शख्स ने न सिर्फ उसका बलात्कार किया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया और तीन साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

Advertisement

शादी के बाद पति को भेजी वीडियो

Advertisement

महिला ने आरोप लगाया कि जब उसकी शादी हो गई तो, इस शख्स ने उसके पति को उसकी अश्लील वीडियो भेज दी. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने इस शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. जब उसने अपने पति के फोन पर ये वीडियो देखी तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद महिला ने दूसरे समुदाय के युवक समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया. अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस

Advertisement

पुलिस इस मामले में आरोपी व्यक्तियों की तलाश कर रही है. जिस महिला ने आरोप लगाए हैं वो थाना शीशगढ़ क्षेत्र के मानपुर की रहने वाली है. उसने अपने साथ हुई आपबीती पुलिस के बताई. महिला ने बताया कि जब मैं 3 साल पहले मानपुर के एक स्कूल में पढ़ने जाती थी, तो स्कूल से लौटते समय दूसरे समुदाय के एक युवक और दो अज्ञात लोगों ने उसे नशा सुंघाया और फिर एक गाड़ी में डाल लिया. इसके बाद वो उसे एक व्यक्ति के घर ले गए जहां उसके साथ बलात्कार किया गया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली.

Advertisement

आरोपियों ने महिला का वीडियो किया वायरल

Advertisement

जब शादी के बाद उसने आरोपी शख्स के साथ संबंध बनाने से इनकार किया तो आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिए. उन्होंने उसके मायके वालों को भी ये वीडियो और फोटो भेजे दिए. इसके बाद महिला ने मायके जाकर पंचायत को ये बात बताई. जब उसकी बात नहीं मानी गई तो महिला ने बरेली के महिला थाना और एसएसपी बरेली को आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की. वहीं महिला की शिकायत के आधार पर थाना शीशगढ़ में दूसरे समुदाय के एक युवक दो अज्ञात लोगों के खिलाफ बलात्कार की धारा में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : क्षेत्र में सात पॉजिटिव मामले और आए

Report Times

चिड़ावा में मंगलवार को मनाया जाएगा मुख्यमंत्री गहलोत का जन्मदिन, अंबेडकर भवन में लगेगा चिकित्सा शिविर

Report Times

राजस्थान में टिकट के लिए मारामारी शुरू, अजमेर में कांग्रेस के दो गुट भिड़े,

Report Times

Leave a Comment