Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

दिल्ली में फैशन डिजाइनर ने किया सुसाइड, सफदरजंग एनक्लेव में रहती थी 26 साल की दीपिका

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट स्थित सफदरजंग एनक्लेव में एक लेडी फैशन डिजाइनर ने आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान 26 वर्षीय दीपिका के रूप में हुई. पुलिस का कहना है कि परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा कि दीपिका ने ऐसा कदम क्यों उठाया? कोई सुसाइड नोट मिला है या नहीं, इसकी भी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. दरअसल, आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सफदरजंग एनक्लेव के एक फ्लैट में युवती का शव फंदे से लटक रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की. पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ट्रामा सेंटर भेज दिया. बता दें कि दिल्ली में सुसाइड के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. बीते दिनों दिल्ली में ही एक महिला डॉक्टर ने भी आत्महत्या कर ली थी, जिसका कारण उसने परिवार का शादी के लिए तैयार न होना बताया था.

Advertisement

Advertisement

कुछ दिन पहले IIT दिल्ली के छात्र ने की थी आत्महत्या

Advertisement

वहीं बीती 8 जुलाई को आईआईटी दिल्ली के एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. छात्र के पास भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. छात्र का नाम आयुष था. वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. आयुष आईआईटी दिल्ली के उदयगिरी हॉस्टल में रहता था.

Advertisement

पति-पत्नी ने फांसी लगा दी थी जान

Advertisement

छह जुलाई को पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. मृतक दंपती की पहचान दिनेश तिवारी (42) और उनकी पत्नी नीलम तिवारी (40) के रूप में हुई थी. दोनों का शव कमरे में फंदे से लटका मिला था. वहीं लेडी फैशन डिजाइनर के आत्महत्या करने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वह अभी कुछ ठीक से बोल नहीं पा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि परिजनों की स्थित नॉर्मल होने पर उनसे पूछताछ की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

3 अप्रैल 2024: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

Report Times

‘जहां आज हैं-कल नहीं रहेंगे, 24 घंटे में हटा दूंगा’ गहलोत-पायलट गुट के बयानवीरों को लगी फटकार

Report Times

इंस्पायर अवार्ड का रिकॉर्ड : एम. डी. ग्रुप आफ एजुकेशन के विद्यार्थियों को 1.2 करोड़ का इंस्पायर अवार्ड

Report Times

Leave a Comment