Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमणिपुरराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाला आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का एक्शन

REPORT TIMES

Advertisement

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का दो महीने पुराना वीडियो सामने आने के एक दिन बाद मुख्य आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने ये जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हेरादास (32) के रूप में हुई है, जिसे वायरल हुए वीडियो की मदद से थौबल जिले से गिरफ्तार किया गया, जिसमें वह हरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था. पुलिस ने आगे कहा कि जांच आगे बढ़ने के बाद और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मणिपुर में तनाव बढ़ गया है. यह घटना पूर्वोत्तर राज्य के कांगपोकपी जिले में 4 मई को हुई थी. इस मामले पर मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने कहा कि सरकार अपराधियों के खिलाफ मृत्युदंड पर विचार कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी को बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात करीब 1.30 बजे गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया और कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 12 टीमों का गठन किया गया है. पुलिस शिकायत के अनुसार, घटना के दिन लगभग 800 से 1,000 लोग अत्याधुनिक हथियार लेकर बी. फेनोम गांव में घुस गए और संपत्तियों में तोड़फोड़ और लूटपाट की और घरों को जला दियाएफआईआर के मुताबिक, भीड़ ने एक आदमी को तुरंत मार डाला और तीन महिलाओं को अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया. उनमें से एक (21) के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और जब उसके 19 वर्षीय भाई ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो उसकी हत्या कर दी गई.

Advertisement

घटना पर पीएम मोदी ने क्या कहा?

Advertisement

मामले पर प्रधानमंत्री मोदी ने ये घटना किसी भी सभ्य समाज को शर्मसार करने वाली है और इससे पूरे देश की बेइज्जती हुई है. संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को विश्वास दिलाया की इस मामले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ है…इसके दोषियों को कभी माफ नहीं किया जा सकता है.

Advertisement

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मेरा ह्रदय पीड़ा से भरा हुआ है. पाप करने वाले, गुनाह करने वाले कितने हैं और कौन-कौन हैं, वह अपनी जगह पर है…लेकिन बेइज्जती पूरे देश की हो रही है. देशवासियों को शर्मसार होना पड़ रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Chaitra Navratri 2nd Day 2024: नवरात्र के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त-पूजा विधि, मंत्र और आरती

Report Times

किसान जागरूकता मेले का आयोजन:बाजरे की किस्मों की दी जानकारी, लक्की ड्रा से किसानों का सम्मान

Report Times

नागौर: नशे में धुत सरकारी डॉक्टर ने गर्भवती समेत 3 लोगों को कार से कुचला, 1 की मौत

Report Times

Leave a Comment