Report Times
latestOtherआरोपक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशमणिपुरराजनीतिस्पेशल

‘मणिपुर का सच सामने नहीं आने देना चाहता विपक्ष’, लोकसभा में बोले शाह; तीसरे दिन भी नहीं चली संसद

REPORT TIMES

Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को संसद के मानसून सत्र के तीसरे दिन विपक्ष पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि हमारी सरकार मणिपुर की स्थिति पर लोकसभा में चर्चा करने के इच्छुक हैं, लेकिन आश्चर्य की बात है कि विपक्ष इसके लिए तैयार नहीं है बता दें कि आज संसद के मानसून सत्र का तीसरा दिन था, जो पहले दो दिन की तरह विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ गया।

Advertisement

देश के सामने सच्चाई आना जरूरी

Advertisement

लोकसभा में संक्षेप में बोलते हुए उन्होंने विपक्षी नेताओं से चर्चा की अनुमति देने का अनुरोध करते हुए कहा कि मणिपुर मुद्दे पर देश के सामने सच्चाई आना जरूरी है। मणिपुर मुद्दे पर पहले के तीन स्थगन के बाद दोपहर 2.30 बजे जैसे ही सदन दोबारा शुरू हुआ, शाह ने विपक्ष पर हमला बोला। शाह ने कहा कि विपक्षी नेता जानबूझकर चर्चा करने नहीं दे रहे, क्योंकि वो सच बाहर नहीं आने देना चाहते।

Advertisement

Advertisement

पीएम मोदी के बयान देने पर अड़ा विपक्ष

Advertisement

सत्तारूढ़ और विपक्षी दलों के नेता मणिपुर मुद्दे पर चर्चा की मांग कर रहे हैं। लेकिन, जब विपक्षी सदस्यों ने प्रधानमंत्री के बयान की मांग करते हुए अपना विरोध जारी रखा, तो अध्यक्ष ओम बिरला ने कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी।

Advertisement

विपक्ष ने गांधी प्रतिमा के सामने किया प्रदर्शन

Advertisement

विपक्ष नेताओं ने आज संसद के मानसून सत्र से पहले सदन के बाहर मणिपुर मामले को लेकर गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मुद्दे पर पीएम मोदी से संसद में बयान देने की मांग की।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बारिश के साथ ही खरीफ फसल की बुवाई शुरू

Report Times

विवेकानंद चौक हुआ जगमग, तीन दिवसीय दीप महोत्सव का हुआ शुभारंभ

Report Times

बारिश का कहर: बदरीनाथ नेशनल हाईवे और अटल टनल बंद, दिल्ली में भी तबाही

Report Times

Leave a Comment