Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रस्पेशल

राह चलते लोगों पर हंसिया से वार, बीच सड़क पर शख्स ने मचाया तांडव; देखें खौफनाक वीडियो

REPORT TIMES 

Advertisement

महाराष्ट्र के लातूर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने बीच सड़क पर जमकर तांडव मचाया. उसने राह चलते लोगों पर हंसिया और रॉड से ताबड़तोड़ वार किए. इसके बाद सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया और भगदड़ मच गई. इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस को जब एक शख्स द्वारा किए जा रहे उत्पात की जानकारी मिली तो वो मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से उस शख्स पर काबू पाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बीच सड़क पर हंसिया लेकर लोगों को मारने के लिए दौड़ रहा है. लोग लाठी-डंडे से उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो इसके बावजूद उन पर हमला कर रहा है. जो लोग डंडो के सहारे उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे, उनमें से कई खुद सड़क पर गिर गए. देखते ही देखते यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और पूरे इलाके में भगदड़ मच गई. इसके बाद हाईवे की तरफ भागे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद औसा पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद उस सनकी शख्स पर काबू पाया.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने सनकी शख्स के हाथ-पैर बांधे

Advertisement

पुलिस ने सनकी शख्स पर काबू पाने के बाद उसके हाथ से हंसिया और रॉड छीन लिया. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध दिए. लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने हाथ-पैर बंधे शख्स की जमकर धुनाई की. पुलिस से किसी तरह से लोगों को हटाया और आरोपी शख्स को पुलिस स्टेशन ले गई. पुलिस ने बनाया था कि इस शख्स की मानसिक हालत सही नहीं है और इसके परिवार वालों की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जांगिड़ ब्राह्मण महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बनी: चिड़ावा के कन्हैयालाल मिस्त्री, सुनील सिद्दड़ और सुनील धंधरेवा को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

Report Times

CAG को खाता-बही नहीं दे रही राजस्थान सरकार, आखिर चाहते हैं क्या CM गहलोत?

Report Times

राजस्थान: कांग्रेस ने 3 मौजूदा विधायकों को दिया टिकट, जानिए किस सीट से किस विधायक को मिला लोकसभा का टिकट

Report Times

Leave a Comment