Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थस्पेशल

5 साल की मासूम से दरिंदगी, 3 लोगों ने किया रेप; मरा समझ छोड़कर भागे

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस फौरन एक्शन में आई. पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपियों को भी शिकंजे में लिया गया. लेकिन इस वारदात से गांव में आरोपियों के खिलाफ काफी रोष देखा जा रहा है. पीड़िता की मां के मुताबिक आरोपी बच्ची को मृत समझकर तालाब के पास छोड़कर फरार हो गए थे. बच्ची की तलाश में जब वो निकली तो वह तालाब के पास लहूलुहान हालत में मिली. सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची.

Advertisement

Advertisement

पड़ोसी ही निकला बलात्कारी

Advertisement

वारदात बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र की है. यहां एक महिला ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों ने उसकी 5 साल की मासूमे के साथ रेप किया. महिला के मुताबिक उसने पड़ोसियों पर भरोसा किया लेकिन उन्होंने भरोसे का कत्ल कर दिया.तीनों आरोपी उसकी बच्ची को बहला-फुसला कर घर से उठा ले गये थे.रेप के बाद तीनों शख्स बच्ची को मृत समझ कर मौके से फरार हो गये. बच्ची की हालत देखकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया. वह परिजनों के साथ थाने पर पहुंचीं. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी पूरी टीम के साथ मौके पर गई और पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया.

Advertisement

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Advertisement

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा के मुताबिक जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले को तुरंत संज्ञान में लिया. छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है. तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में झुंझुनूं जनसभा में पहुंचे सैंकड़ो कार्यकर्ता

Report Times

कृष्ण-रुक्मणि विवाह की कथा सुनाई, संत बोले- लीलाओं में श्री भी बनती है हरि की सहयोगी

Report Times

भारत जोड़ो यात्रा के लिए सेवादल कार्यकर्ता रवाना 

Report Times

Leave a Comment