Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

अंजू आ गई अब तुम भी आ जाओ…फौजी की बेटी को प्रेम जाल में फंसा रहा था पाकिस्तानी प्रेमी

REPORT TIMES

Advertisement

अंजू के अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने और फिर वहां शादी कराने की खबरों के बीच एक और भारतीय लड़की को पाकिस्तान जाने की कोशिश करने के दौरान पकड़ा गया है. सूत्रों के अनुसार, शुरुआती जानकारी में यब बात सामने आई है कि पाकिस्तान के रहने वाले असलम ने पकड़ी गई नाबालिग लड़की को अंजू का वीडियो दिखाया और उसे बहकाते हुए कहा कि अंजू आ गई और अब तुम भी आ जाओ. अब एक नाबालिग अपने इंस्टाग्राम लवर से मिलने पाकिस्तान जाना चाहती थी, लेकिन उसे जयपुर एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया. यह जानकारी मिली है कि वह लाहौर में अपने प्रेमी से मिलने जाने की फिराक में थी. पकड़े जाने के बाद नाबालिग लड़की से पूछताछ के बाद अभी कई परतें खुलना बाकी है, लेकिन जो शुरुआती जानकारी मिल रही है, वो बेहद चौंकाने वाले हैं. बताया जा रहा है कि लड़की एक फौजी की बेटी है.

Advertisement

Advertisement

असलम का असली नाम इरफान खान

Advertisement

पाकिस्तान जाने को कोशिश करने वाली नाबालिग लड़की के मामले में यह बात सामने आई है कि असलम लाहोरी नाम के लड़के से उसकी चैटिंग हुआ करती थी, इरफान खान के रूप में उसका असली नाम सामने आया है. पाकिस्तान जाने की कोशिश के दौरान लड़की ने बस मे दो लोगों की मदद ली थी.असलम लाहोरी इरफान के दोस्त का दोस्त है. इरफान ने असलम के नाम से ही सोशल मीडिया पर अपनी आईडी बनाई थी. इसमें एक अन्य लड़की जो मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है, और वह जयपुर जिले के चोमू शहर की रहने वाली है और साथ में पढ़ाई करती थी. इसी मुस्लिम लड़की ने जादू-टोना करवाया. साथ ही उसने उसे नमाज भी पढ़ना सिखाया.

Advertisement

अंजू का वीडियो दिखाता था आरोपी

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह बात सामने आई है कि इरफान खान अपनी नाबालिग दोस्त को अंजू का वीडियो भी दिखाया था. और यह कहा था कि अंजू आ गई है तो तुम भी आ जाओ. साथ ही वह उसे ऑनलाइन नमाज पढ़ना भी सिखाया करता था. यही नहीं यह बात भी सामने आई है कि दोनों अपनी चैटिंग रोजाना डिलिट कर दिया करते थे. फिलहाल पुलिस, मोबाइल डाटा रिकवरी करने में जुटी है. यह बात भी सामने आई है कि इरफान खान ने नाबालिग दोस्त की अपनी मां से भी बात करवाई थी. लड़की का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और जांच की जा रही है. यह मामला तब सामने आया जब एक नाबालिग लड़की को जयपुर एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया. पूछताछ में पता चला कि वह लाहौर में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी. हालांकि एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पर पाकिस्तान का टिकट मांगने के दौरान वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड अलर्ट हो गए और उससे पूछताछ शुरू कर दी.लड़की के फोन की जांच पर यह पता चला कि वह लाहौर के एक लड़के इरफान नाम के लड़के के संपर्क में थी. उसने बताया कि पिछले एक साल से वह इस लड़के से बात कर रही है. यही नहीं उसकी और भी कई दोस्त भी इस लड़के के संपर्क में हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पूर्व राज्यपाल सुंदर सिंह भंडारी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Report Times

बिहार की जरायम का वो चेहरा, जिससे एक दौर में कांपते थे कई जिले… नाम था अशोक सम्राट

Report Times

शिक्षा से राष्ट्र निर्माण संभव : राजेश दहिया

Report Times

Leave a Comment