Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईकेरलक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, केरल पुलिस बोली- ‘सॉरी बेटी’

REPORT TIMES 

Advertisement

केरल में पांच वर्षीय बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया. जिसको लेकर केरल पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करके माफी मांगी है. एर्नाकुलम जिले में शनिवार को एक नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न और गला घोंटने की घटना सामने आई थी. जिसके बाद केरल पुलिस ने ट्विटर पर माफीनामा शेयर किया.बच्ची के गायब होने के बाद केरल पुलिस शुक्रवार से बच्ची की खोज कर रही थी. जिसके बाद बॉडी देर रात अलुवा में एक स्थानीय बाजार के पास मिला. नाबालिग का शव बाजार के पीछे एक दलदल में फेंका गया था. मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

Advertisement

Advertisement

केरल पुलिस ने क्या लिखा

Advertisement

इस मामले में केरल पुलिस ने एक ट्वीट में लिखा, ‘सॉरी बेटा’. केरल पुलिस ने पोस्ट करके बच्ची के माता-पिता से भी माफी मांगी. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ” बच्ची को उसके माता-पिता के पास सुरक्षित वापस लाने का प्रयास विफल रहा”. पुलिस ने पोस्ट के जरिए बताया कि बच्चे का अपहरण करने वाले संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

पुलस कार्रवाई पर खड़े हुए सवाल

Advertisement

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि, बच्ची बिहार के रहने वाले एक कपल की है जो शुक्रवार शाम को लापता हो गई थी. घटने के एक दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस ने बताया की आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए की गई है. आरोपी उसी इमारत में रहता था जहां बच्चे का परिवार रहता था. पुलिस के अनुसार आरोपी इमारत की पहली मंजिल पर रहता था. पुलिस ने बताया कि शुरुआत पूछताछ में समस्या आई क्योंकि आरोपी नशे की हालत में था. लेकिन शनिवार को आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया. इस मामले पर विपक्षी कांग्रेस ने राज्य पुलिस की कड़ी निंदा की. विपक्ष ने आरोप लगाया है कि पुलिस की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है. वहीं, पुलिस ने बताया है कि नशीली दवाओं और शराब के अधिक सेवन के कारण यह अपराध हुआ.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : अपात्र लाभार्थियों से 3 लाख से ज्यादा की वसूली

Report Times

अंतिम बजट की तैयारी में जुटे गहलोत, राजस्थान में शुरू हुआ पायलट का ‘ऑपरेशन इलेक्शन’

Report Times

राजस्थान बोर्ड 10वीं, 12वीं टाइम टेबल हुआ जारी, जानें कब आयोजित होंगी परीक्षाएं

Report Times

Leave a Comment