Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानरेलवेस्पेशल

बेटा गोवा में, पत्नी-बेटी घर पर… अभी तक ASI टीकाराम की मौत से घरवाले हैं अंजान?

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार सुबह हुई फायरिंग की वारदात में 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आरपीएफ के ही एक जवान ने ट्रेन के अंदर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एएसआई टीकाराम मीणा सहित अन्य 3 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है. फायरिंग के बाद मौके पर ही चारों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल चेतन ने यह फायरिंग की है. घटना की मारे गए एएसआई टीकाराम मीणा सवाई माधोपुर जिले के श्यामपुरा गांव के निवासी थे.घटना से श्यामपुरा गांव में बेहद गमगीन माहौल हो गया है. पूरे गांव वाले इस घटना से बुरी तरह स्तब्ध हैं. हालांकि मृतक एएसआई की पत्नी को ग्रामीणों व अन्य परिजनों ने अभी तक घटना की जानकारी नहीं दी है. उनका मानना है कि फिलहाल घटना की जानकारी देने से वे बहुत भावुक हो जाएंगे जबकि मृतक की डेडबॉडी आने में अभी वक्त लग सकता है. इसके चलते ग्रामीणों ने घर के आस-पास एक घेरा बना रखा है.

Advertisement

Advertisement

परिजनों को नहीं दी खबर

Advertisement

इस घटना को लेकर कोई भी परिजनों के पास सीधा नहीं जाए इस बात का ध्यान रखा जा रहा है. मृतक एएसआई टीकाराम मीणा के एक पुत्र व एक पुत्री हैं. 25 वर्षिय बेटी पूजा मीणा का विवाह हो चुका है. वही बेटा 35 वर्षिय राजेन्द्र मीणा भी शादीशुदा है और बेरोजगार बताया जा रहा है. मृतक का बेटा राजेन्द्र गोवा घूमने गया हुआ है, ग्रामीणों ने बेटे को फिलहाल घटना की जानकारी दी है और वह मौके के लिए रवाना हो गया है.

Advertisement

पूरे गांव में मातम का माहौल

Advertisement

बहरहाल मृतक के घर के आस-पास सन्नाटा छाया हुआ है. गांव में मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी बरफी और मां गोली देवी को घटना की जानकारी नही दी गई है. मृतक एएसआई टीकाराम मीणा किसान परिवार से है, उसके करीब पांच बीघा खेती बताई जा रही है. ग्रामीण फिलहाल डेडबॉडी आने का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘कन्हैया जैसा तुम्हारा भी हाल कर देंगे’, मंदिरों पर अतिक्रमण के खिलाफ उठाई आवाज तो मिली धमकी

Report Times

लूनायच का किया अभिनंदन

Report Times

झुंझुनूं : कायाकल्प असेसमेंट टीम ने निरिक्षण पूर्ण किया

Report Times

Leave a Comment